शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सशेन वॉटसन ने Virat Kohli और Sourav Ganguly के झगड़े पर दिया...

शेन वॉटसन ने Virat Kohli और Sourav Ganguly के झगड़े पर दिया बड़ा बयान, किया चौंकाने वाला खुलासा

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

Virat Kohli-Sourav Ganguly: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल सीजन के इस हफ्ते सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया है कि यह विवाद एक बार फिर उभर गया है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के कोचिंग कोचिंग पैनल के मेंबर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है। यही नहीं वॉटसन ने विराट कोहली की जिम्मेदार भी ठहराया है।

विराट और सौरभ ने नहीं मिलाया हाथ

बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को मैच हराया था। मैच के बाद जब खिलाड़ी और स्टॉप के लोग आपस में हाथ मिला रहे थे इस दौरान सौरव गांगुली ने विराट कोहली को अनदेखा कर दिया और आगे बढ़ गए। जिसके बाद दोनों पूर्व कप्तानों के बीच हाथ नहीं मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ। लेकिन अब इस मामले पर शेन वॉटसन ने बयान दिया है।

Also Read: Cricket Viral Video: MS Dhoni की वो पारी जिसने धोनी को बनाया था टीम इंडिया का कप्तान, देखें वीडियो

वॉटसन ने कहा विराट गुस्से में अपना बेस्ट देते हैं

शेन वॉटसन ने इस मामले को लेकर कहा कि बहुत सारी अफवाहे हैं, जिस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन ये बात क्लियर है कि विराट कोहली गुस्सा थे और विरोधी के तौर पर शायद आपको इस बात की जरूरत भी होती हैं, क्योंकि जब विराट कोहली गुस्से में होते हैं तो अपना बेस्ट प्रदर्शन करते हैं। लेकिन इसकी वजह कुछ भी हो सकती है।

क्यों है कोहली और सौरभ गांगुली के बीच झगड़ा  

बता दें कि विराट कोहली और सौरभ गांगुली के झगड़े का विवाद काफी पुराना है। आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के पहले विराट कोहली ने छोटे फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद सौरभ गांगुली ने कहा था उन्होंने विराट कोहली से कप्तान बने रहे की अपील की थी। जिसके बाद विराट कोहली ने सौरभ गांगुली के इस दावे को झूठा बताया था। दोनों खिलाड़ी के अपने अपने बयान के बाद विवाद हो गया और यह मामला और गहरा गया। जिसके बाद विराट कोहली ने जनवरी 2022 में टेस्ट टीम की भी कप्तान छोड़ने का ऐलान कर दिया और विराट कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा का तीन क्रिकेट फॉर्मेट में टीम इंडिया का नियमित कप्तान बनाया गया।

Also Read: Cricket Viral Video: MS Dhoni की वो पारी जिसने धोनी को बनाया था टीम इंडिया का कप्तान, देखें वीडियो

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories