शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB टीम में हुई Chris Gayle की वापसी, टीम ने सोशल मीडिया...

RCB टीम में हुई Chris Gayle की वापसी, टीम ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Chris Gayle: क्रिस गेल कुल साल सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा रहे। उनके आक्रामक बल्लेबाज़ी शैली के लिए वे पूरी दुनिया में मशहूर है। अब तक के IPL के इतिहास में एक ही पारी में सबसे ज़्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी गेल के ही नाम है। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए खेलते हुए पुणे वारियर्स इंडिया टीम के खिलाफ 175 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। ये पारी गेल ने केवल 66 गेंदों में खेली थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे डिविलियर्स और क्रिस गेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। साझा किये गए पोस्ट में क्रिस गेल का फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा है कि यूनिवर्स बॉस अपने मनपसंद घर पहुंच चुके हैं। इंटरटेनमेंट की शुरुआत हो चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ये सोशल मीडिया पोस्ट फैंस को काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। आपको बता दे कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही डिविलियर्स और क्रिस गेल के सम्मान में उनके जर्सी नंबर को भी रिटायर कर दिया जाएगा।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: Issy Wong का ‘कहर’, 3 गेंदों में 3 विकेट झटक मचाया तहलका, देखें Video

विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल के विषय में ये कहा

इस विषय पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा उन्होंने एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल के साथ खेलने पर अपनी खुशी का इजहार भी किया। कोहली ने कहा कि डिविलियर्स ने जिस तरह से बैटिंग की, असल में उन्होंने क्रिकेट खेलने के तरीके को पूरी तरह से बदल दिया है। विराट कोहली ने क्रिस गेल के विषय में भी टिप्पणी की। कोहली ने कहा कि क्रिस गेल के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए वे IPL में कुल 7 सीज़न तक खेल चुके है। कोहली ने कहा कि क्रिस गेल के साथ खेलना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव रहा।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories