शनिवार, मई 25, 2024
होमविडियोMI vs UPW WPL 2023: Issy Wong का 'कहर', 3 गेंदों में...

MI vs UPW WPL 2023: Issy Wong का ‘कहर’, 3 गेंदों में 3 विकेट झटक मचाया तहलका, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

MI vs UPW WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL2023) में ग्रुप के मैचों की समाप्ति के बाद आज यानि शुक्रवार को इस लीग का एलिमिनेटर मैच मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्स (MI vs UPW WPL 2023) के बीच डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में खेला गया । इस मुकाबले में यूपी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 182 रन बना दिए। 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम 150 रन ही बना सकी। वहीं, मुंबई की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने शानदार हैट्रिक चटकाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा रहा है।

इस्सी वोंग ने लिया हैट्रिक

मुंबई की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग के लिए एलिमिनेटर मैच बहुत ही यादगार रहा है। क्योंकि, विमेंस प्रीमियर लीग में वह पहली गेंदबाज बनी जिसने हैट्रिक ली हो। वोंग ने यूपी की बल्लेबाजी के दौरान 13 ओवर में पूरा मैच ही पलट के रख दिया। वोंग ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर शानदार बल्लेबाजी कर रही किरण नवगिरे का विकेट झटका। इसके बाद उन्होंने अगली दो गेंदों में 2 विकेट झटक अपनी हैट्रिक पूरी की। इस्सी वोंग ने मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 4 विकेट निकाले।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: एलिमिनेटर मैच में मुंबई ने किया यूपी को चित, खिताबी जंग में दिल्ली से होगा मुकाबला

यहां देखें Video:

मुंबई ने जीता 72 रनों से मैच

मुंबई द्वारा दिए गए 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्स टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले 6 ओवर में ही टीम के 3 विकेट गिर गए। लगातार विकेट गिरने की वजह से यूपी की टीम चेस में कभी मोमेंटम पा ही नहीं पाई। यूपी की टीम 183 रनों के जवाब में 110 रन ही बना पाई और मैच में 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, मुंबई इस शानदार जीत के साथ फाइनल में जगह बना ली है और अब 26 मार्च को फाइनल मुकाबले में दिल्ली के साथ खिताबी जंग के लिए उतरेगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Mumbai Indians: हरमनप्रीत कौर (c), हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (wk), अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक, नेट साइवर-ब्रंट, मेली केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग।

UP Warriorz: एलिसा हीली (c & wk), श्वेता सहरावत, अंजलि सरवानी, पार्शवी चोपड़ा, राजेश्वरी गायकवाड़, सिमरन शेख, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, किरण नवगिरे, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन।

Also Read: मिचेल स्टार्क ने WPL 2023 के एलिमिनेटर से पहले पत्नी एलिसा हीली का मनाया जन्मदिन

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories