सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCPL 2023: कीरोन पोलार्ड ने सीपीएल में किया कमाल , इतने मीटर...

CPL 2023: कीरोन पोलार्ड ने सीपीएल में किया कमाल , इतने मीटर का छक्का जड़ गेंदबाज को ‘रुलाया’

Date:

Related stories

CPL 2023: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक कीरोन पोलार्ड को भला कौन नहीं जानता है। आपको बता दें कि सीपीएल में खेले गए एक मैच के दौरान पोलार्ड ने एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ दिए। अब जाकर पोलार्ड की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस भी खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

एक ओवर में लगी छक्कों की झड़ी

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने सीपीएल के एक मैच के दौरान छक्कों का रिकॉर्ड बनाते हुए पूरे क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी और खींच लिया। आपको बता दें कि 26 अगस्त को संत लुसिआ और त्रिनिदाद नाईट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में पोलार्ड ने यह कारनामा किया। आपको बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लुसिआ और त्रिनिदाद नाईट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के 15 वें ओवर में यह ड्रामा देखने को मिला जब पोलार्ड ने सेंट लउकीआ के गेंदबाज को धोते हुए एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ दिए। पोलार्ड के द्वारा जड़ा गया यह छक्का 95 मीटर ,102 मीटर ,107 मीटर और 101 मीटर का था।इस वीडियो को जोन्स नामक व्यक्ति ने शेयर किया है।

सेंट लुसिआ ने जीता मैच

आपको बता दें कि त्रिनिदाद और सेंट लुसिआ के बीच खेले गए इस मैच में सेंट लुसिआ की टीम ने त्रिनिदाद को 54 रनों से हरा दिया। टीम के जीत के हीरो रहें फाफ डु प्लेसिस जिन्होंने 37 गेंदों में 57 रनों की धुआंधार पारी खेली। कीरोन पोलार्ड ने इस बेहद अहम् मैच में त्रिनिदाद की टीम के लिए 15 गेंदों में 34 रन बनाएं। आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड ने हाल में ही अमेरिका में खेले गए मेजर टी 20 लीग में भी शानदार प्रदर्शन किया था।

भारतीय खिलाड़ी भी खेल रहें कैरेबियन प्रीमियर लीग

आपको बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच इन दिनों पूरे क्रिकेट जगत में छाये हुए हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग मैचों के इन दिनों पूरी दुनिया भर के बहुत से फैन हैं। भारतीय खिलाड़ी भी इससे अछूते नहीं है। आपको बता दें कि अम्बाती रायडू कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट कीटस एन्ड नेवी पैट्रिओट्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories