सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सCPL 2023: पहले मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर की गेंद पर...

CPL 2023: पहले मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर की गेंद पर पड़ा जोरदार छक्का, देखकर सब रह गए हैरान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

CPL 2023: कैरिबियन प्रीमियर लीग 2023 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। पहले मैच में सेंट लूसिया किंग्स और जमैका तलावाह की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर को ऐसा जोरदाई छक्का पड़ा जिसको देख कर सब हैरान रह गए।

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने जड़ा धमाकेदार छक्का

Caribbean Premier League 2023 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। पहले मैच में सेंट लूसिया किंग्स और जमैका तल्लावाह की शानदार भिड़ंत देखने को मिली। इस मैच में जमैका ने 11 रन से जीत दर्ज करी। लेकिन यह मैच मोहम्मद आमिर के लिए कुछ खास नहीं रहा। बल्लेबाजी में वो पहले ही गेंद पर रन आउट हो गए थे तो वहीं उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 47 रन दिए। केवल इतना ही नहीं उनकी हाफ ट्रैकर गेंद पर सेंट लूसिया के बल्लेबाज रोशोन प्राइमस ने उन्हें 96 मीटर लंबा छक्का जड़ा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

जमैका के कप्तान ने खेली शानदार पारी

CPL 2023 के पहले मैच में जमैका के कप्तान ब्रैंडन किंग ने कमाल की आतिशी पारी खेली। उन्होंने 81 रनों की दमदार पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत टीम ने बोर्ड पर 187 रन लगाए जिसके जवाब सेंट लूसिया केवल 176 ही बना सकी। ब्रैंडन किंग को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच मिला। जमैका ने अपने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत से की है। अब वो चाहेंगे कि इस मोमेंटम को वो आगे लेकर जा पाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories