शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: गुस्से में बल्लेबाज ने फेंका हेलमेट और बैट, आपस...

Cricket Viral Video: गुस्से में बल्लेबाज ने फेंका हेलमेट और बैट, आपस में भिड़ गए खिलाड़ी, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट के मैदान पर कई बार छोटे मुद्दों पर भी बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है। कई मौकों पर ऐसा देखा गया है कि आउट होने के बाद बल्लेबाज नाराज़ हो जाता है। कुछ मामलों में कोई गेंदबाज़ चौके छक्के पड़ने के बाद अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते हैं और किसी न किसी तरह से गुस्सा ज़ाहिर कर ही देते है। कुछ ऐसा ही मंज़र ऑस्ट्रेलिया के तस्मानिया में एक क्रिकेट मुकाबले के बीच देखने को मिला। ये मैच क्लेरीमॉन्ट और न्यू नॉरफॉल्क के बीच खेला जा रहा था। इस मैच के दौरान एक बल्लेबाज नॉन स्ट्राइक एंड पर गेंदबाज की चतुराई के कारण रन आउट हो गया। आउट होने के बाद वो काफी गुस्सा हो गया। उसने गुस्से में आकर अपना ग्ल्वज़ और हेलमेट के साथ ही अपना बैट भी हवा में उछालकर काफी दूर फेंक दिया।

टूर्नामेंट का चल रहा था फाइनल मैच

आपको बता दे कि ये फाइनल मैच था और क्लेरीमॉन्ट के बल्लेबाज जैरॉड के को गेंदबाज हैरी बूथ ने नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट कर दिया। नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद जैरॉड बॉलर के बॉल डालने से पहले ही क्रीज के बाहर चले गए थे और हैरी बूथ ने इसी बात का फायदा उठाकर उनकी बेल्स गिरा दी। इस तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटना बल्लेबाज़ को पसंद नहीं आया और उसने गुस्से में अपना बैट और हेलमेट जमीन पर फेंक दिया।

Also Read: IPL 2023: MS Dhoni के बल्ले से नहीं निकल रहे रन! औसत और स्ट्राइक रेट देख पकड़ लेंगे सिर

मैदान में लड़ने आए कई खिलाड़ी

रनआउट होने के बाद बल्लेबाज जब निराश और क्रोधित होकर पवेलियन लौट रहा था तब उसकी टीम के कुछ खिलाड़ी मैदान में प्रवेश कर गए। वे मैदान में आकर ग्राउंड अंपायर से बहस करने लगे। इस वजह से मैच कुछ समय के लिए रोकना पड़ गया। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच न्यू नॉरफॉल्क ने जीता।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories