शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: ब्रैंडन मैक्कुलम ने एक हाथ से जड़ा था हैरतअंगेज...

Cricket Viral Video: ब्रैंडन मैक्कुलम ने एक हाथ से जड़ा था हैरतअंगेज गगनचुंबी छक्का, स्टूअर्ट ब्रॉड का वायरल हो रहा है अजीबो-गरीब रिएक्शन

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: ब्रैंडन मैक्कुलम न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज रह चुके है। उन्होंने अपनी टीम के लिए एक से बढ़कर एक मैच जीताऊ पारी खेली है। वह क्रिकेट जगत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार है। जिनके स्ट्राइक पर होने से ही गेंदबाज के दिल में तहलका मचने लग जाता था। इसी प्रकार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ब्रैंडन ने स्टूअर्ट ब्रॉड की गेंद पर एक हाथ से गजब का छक्का जड़ा था। उनके इस छक्के को देखने के बाद ब्रॉड का रिएक्शन देखने लायक था। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ब्रैंडन मैक्कुलम ने जड़ा ब्रॉड को छक्का

दरअसल, यह बात साल 2013 की है। जब स्टुअर्ट ब्रॉड होबार्ट हरिकैंस और ब्रैंडन मैक्कुलम ब्रीस्बेन हीट की तरफ से खेला करते थे। इसी दौरान एक मैच में ब्रैंडन मैक्कुलम ने तेज गेंदबाज को एक हाथ से एक ऐसा छक्का मारा था जो खुद में एक करिश्माई छक्का था। वहीं एक छक्का उन्होंने इस तेज गेंदबाज को आगे बढ़कर सामने की तरफ अंपायर के ऊपर से मारा था। जो वाकई में काबिले तारीफ था। इस छक्के को देखने के बाद गेंदबाज हक्के बक्के रह गए थे। जिसका अंदाजा वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta ने तोड़ दिया Tata Nexon का घमंड! मई में लोगों ने इस SUV पर लुटाया भरपूर प्यार

ब्रैंडन मैक्कुलम का टी20 करियर

ब्रैंडन मैक्कुलम कीवी टीम की तरफ से धाकड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने इस टीम की तरफ से खेलते हुए 71 मुकाबलों की 70 पारियों में कुल 2140 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 13 अर्धशतक और 2 ताबड़तोड़ शतक भी शामिल रहे है। वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 123 रन का रहा था।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में 11000 की महाबचत पर घर ला सकते हैं ये Double Door Refrigerator, बचा है कुछ ही स्टॉक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories