गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: Darren Bravo ने डाली जादुई गेंद, नहीं पढ़ पाया...

Cricket Viral Video: Darren Bravo ने डाली जादुई गेंद, नहीं पढ़ पाया बल्लेबाज हो गया LBW, देखें Video

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: ब्रायन लारा स्टेडियम में इस बड़े मुकाबले का आयोजन किया गया था। त्रिनिदाद और टोबैगो के मुख्य खिलाड़ी और कप्तान डेरेन ब्रावो ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। त्रिनिदाद और टोबैगो के तेज गेंदबाज उथमान मुहम्मद ने जल्द ही टेविन इमलाच को अपने जाल में फंसाया। इसके बाद गुयाना का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 7 रन हो गया।

अब तक ब्रावो ने अपने प्रथम श्रेणी करियर में लिए थे 4 विकेट

ब्रावो ने अपने 16 साल के प्रथम श्रेणी करियर में 107 मैचों में केवल 51.5 ओवरों की ही गेंदबाज़ी की थी। भले ही वे एक ऑलराउंडर के रूप में खेलते है लेकिन वे मुख्य रूप से एक बल्लेबाज़ है। 51.5 ओवरों की गेंदबाज़ी में उन्होंने केवल चार विकेट लिए थे। इन चार में से तीन विकेट उन्होंने एक ही मुकाबले में ले लिए थे। साल 2019/20 में गुयाना के खिलाफ एक मैच की पहली पारी में उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट लिए थे और इसी मुकाबले की दूसरी पारी में उन्होंने 24 रन देकर 1 विकेट लिया था। उन्होंने इस सीजन की शुरुआत में विंडवर्ड आइलैंड्स के खिलाफ दो ओवर की बॉलिंग की थी लेकिन उन्हें कोई विकेट प्राप्त नहीं हुई थी।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: Issy Wong का ‘कहर’, 3 गेंदों में 3 विकेट झटक मचाया तहलका, देखें Video

यहां देखें Cricket Viral Video:

गुयाना के खिलाफ अच्छी बॉलिंग करने के बाद ब्रावो का बढ़ा आत्मविश्वास

ब्रावो ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी, लेकिन यह दाएं हाथ के केवलॉन एंडरसन के बल्ले के बजाय फ्रंट पैड पर जा लगी। अंपायर के फैसले का इंतजार न करते हुए, ब्रावो अपने साथियों की ओर भागते ही जश्न मनाने लगे। ब्रावो ने ओवर की बॉलिंग की। इन 7 ओवरों में उन्होंने एक मेडेन ओवर भी डाला। इस दौरान उन्होंने 32 रन खर्चे और 1 विकेट प्राप्त किया। त्रिनिदाद एंड टोबैगो को स्टंप्स से पहले एक ओवर की बल्लेबाजी मिली। उनके सलामी बल्लेबाजों ने पॉल के ओवर से सात रन बनाए।

Also Read: MI vs UPW WPL 2023: एलिमिनेटर मैच में मुंबई ने किया यूपी को चित, खिताबी जंग में दिल्ली से होगा मुकाबला

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories