मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: T20 Blast में पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुई बेईमानी!...

Cricket Viral Video: T20 Blast में पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुई बेईमानी! अपायर के गलत फैसले का शिकार हुए हैदर अली

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: टी-20 क्रिकेट का मजा इन दिनों इंग्लैंड में जमकर लिया जा रहा है। इंग्लैंड की घरेलू लीग टी20 ब्लास्ट अभी जारी है। इस लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल चुके है। वहीं इस लीग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी हैदर अली के साथ अंपायर ने बेईमानी की है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुई बेईमान

वार्वीशायर और डर्बीशायर के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मुकाबले में हैदर अली कमाल की बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम को जमकर परेशान किया हुआ था। इसी बीच जब वो 48 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी गेंद को आगे बढ़कर खेलने के प्रयास में क्रीज से आगे निकल गए और वह गेंद को खेलने से चूंक गए। फिर क्या था पहले उन्होंने क्रीज में बल्ला रख दिया और जैसे ही वह बाहर निकले तभी विकेटकीपर ने गेंद को गिल्लियों में दे मारा और वह आउट हो गए। आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए अली अंपायर के इस काफी ज्यादा निराश नजर आए।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

अली ने दिलाई जीत

अली इस मुकाबले में बल्ले से अच्छा खेल रहे थे। उनकी टीम के सामने 20 ओवरो में 204 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य मिला था। जिसे अली ने अपनी करामाती बल्लेबाजी से आसान बना दिया था। उन्होंने 34 गेंदो का सामना करते हुए 48 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी पारी के ही दम पर डर्बीशायर ने मुकाबले में 3 गेंद पहले ही 6 विकेट से जीता।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories