शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: दोस्त बने दुश्मन! जब Suresh Raina और Ravindra Jadeja...

Cricket Viral Video: दोस्त बने दुश्मन! जब Suresh Raina और Ravindra Jadeja के बीच हुई थी जबरदस्त टक्कर, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट के मैदान पर हमें हमेशा आमने-सामने वाली टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती है। कुछ बार तो बात इतनी बढ़ जाती है कि खिलाड़ियों के बीच झड़प भी देखने को मिलती है। लेकिन क्या कभी आपने देखा है कि जब एक टीम के दो खिलाड़ी अपने आप में भी लड़ाई कर लें। लेकिन ऐसा हुआ है और यह टीम इंडिया के दो बेहतरीन खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

आपस में ही लड़ पड़े थे दोनों खिलाड़ी

बात है साल 2013 की जब भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की गेंद पर सुरेश रैना ने एक कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद जडेजा को गुस्सा आ जाता है और वह रैना को कुछ कहते हैं। जिसके बाद रैना उनके पास आते हैं और वह भी जडेजा से गुस्से में कुछ कहते हैं। इस दौरान कोहली और इशांत शर्मा आ कर मामला खत्म करने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसके बाद जब ड्रिंक ब्रेक हुआ तो रैना, जडेजा को समझाने की कोशिश करते हैं।

Also Read: ‘झूमे जो पठान’ गाने पर झूमा छोटा पठान, Video देख हैरान हुए Shahrukh Khan ने बोल दी बड़ी बात

यहां देखें Cricket Viral Video:

भारत ने जीता था मैच

बात करें मैच कि तो, भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज टीम को DLS मेथड से 102 रनों से हरा देती है। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के शतक के दम पर टीम इंडिया ने 311 रन बनाए। वहीं, बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम 171 रनों पर ही ऑलआउट हो जाती है। जडेजा ने इस मुकाबले में 44 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories