सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजन'झूमे जो पठान' गाने पर झूमा छोटा पठान, Video देख हैरान हुए...

‘झूमे जो पठान’ गाने पर झूमा छोटा पठान, Video देख हैरान हुए Shahrukh Khan ने बोल दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: जनवरी महीने में रिलीज़ हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक मूवी ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वहीं, इस मूवी को रिलीज़ हुए काफी समय हो गया है लेकिन पठान मूवी का खुमार अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकटर इरफान पठान (Irfan Pathan) का बेटा पठान मूवी के टाइटल गाने पर झूमता दिखाई दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर खुद शाहरुख खान ने भी रियेक्ट करते हुए बड़ी बात कही है।

वायरल हुआ इरफान के बेटे का वीडियो

पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा ‘झूमे जो पठान’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, इरफान पठान ने पहले अपने फोन में झूमे जो पठान गाने को बजाते हैं और जिसके बाद उनका बेटा मोबाइल लेकर इस गाने पर डांस करने लगता है। वीडियो पर अबतक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Also Read: 36 साल के Suresh Raina ने दिखाई पावरफुल बल्लेबाजी, 14 गेंदों में कूट दिए 64 रन, देखें Video

यहां देखें Video:

शाहरुख खान ने किया मजेदार कमेंट्स

इरफान पठान ने अपने बेटे का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि, “खान साहब @iamsrk प्लीज अपनी लिस्ट में एक और सबसे क्यूटेस्ट फैन को शामिल करें।” जिसके बाद शाहरुख खान ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करते हुए लिखा कि, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला…छोटा पठान।” वहीं, इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी शानदार अभिनय किया था।

Also Read: Viral IPL Video: जब Virat Kohli के बल्ले ने उगली थी ‘आग’, CSK के गेंदबाजों की जमकर की थी धुनाई

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories