शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: वर्ल्ड कप में PAK पर जीत के बाद यूं...

Cricket Viral Video: वर्ल्ड कप में PAK पर जीत के बाद यूं झूम उठे भारतीय फैंस, देश से विदेश तक सामने आए ऐसे गज़ब के रिएक्शन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: आज भारतीय टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच महा मुकाबला था जिसकी वजह से दोनों ही देश के लोगों की नजरे दोनों टीमों पर टिकी हुई थी। चलिए आपको बताते हैं कि इस महा मुकाबला का क्या परिणाम रहा है।

आठवीं बार भारत ने पाकिस्तान को हराया

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में लगातार आठवीं बार भारत ने पाकिस्तान को हराया है। बता दें कि यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जहां भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। रोहित शर्मा ने 86 रन ऑस्ट्रेलिया ने नाबाद 53 रन की पारी खेली।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 191 रन बनाए थे भारत ने तीन विकेट खोकर 30.3 ओवर में हासिल कर लिया। पाकिस्तान की शुरुआत ठीक-ठाक रही 41 स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिरा दूसरा विकेट 73 के स्कोर पर गिरा इसके बाद पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम और रिजवान के बीच 82 रन की साझेदारी देखने को मिली।

रोहित शर्मा ने जमाया रंग

इन दोनों के बाद कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिका। कुलदीप, जडेजा, हार्दिक ने पाक की पारी को समेटने में अहम योगदान दिया।

बता दें कि 192 रन का पीछा करते हुए रोहित शर्मा ने चौके से शुरुआत की। रोहित के रंग में गिल भी रंगे दिखे। हालांकि 16 स्कोर पर वह आउट हो गए। रोहित के बल्ले से लगातार चौके छक्के निकलते रहे। रोहित ने आउट होने से पहले 86 रन की पारी खेली। वहीं कोहली ने 16 रन बनाए कुल मिलाकर भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया।

भारत की जीत पर लोगों का रिएक्शन

पाकिस्तान और भारत के बीच हुए महा मुकाबले में भारत की जीत के बाद अब लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह लगातार हंसता हुआ नजर आ रहा है वह अपनी खुशी जाहिर कर रहा है और कहीं ना कहीं उसकी हंसी से यह नजर आ रहा है कि पाकिस्तान कभी भी भारत से महा मुकाबले में जीत नहीं सकता।

साथ ही देश भर से क्रिकेट प्रेमियों का प्रेम और खुशी अलग ही देखने को मिल रही है हर कोई भारत की सीट पर ख़ुशी मना रहा है। तो देखा आपने यह व्यक्ति किस तरह से भारत की जीत पर ख़ुशी मना रहा है ताली पीट कर हंस रहा है और पाकिस्तान की खिल्ली उड़ा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें