सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: OMG! 1 ओवर में लपेट दिए 35 रन, Yuvraj...

Cricket Viral Video: OMG! 1 ओवर में लपेट दिए 35 रन, Yuvraj Singh से भी महान इस भारतीय बल्लेबाज ने एक झटके में कर दी रनों की बारिश

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुकीं है। पूर्व कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने नंबर-1 का ताज हासिल किया था। वहीं इस आगे बढ़ाने का काम टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा कर रहे है। उनकी कप्तानी में टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को घर में पटखनी की दी थी। लेकिन, टेस्ट क्रिकेट में आज भी एक ऐसा रिकॉर्ड भारतीय खिलाड़ी के नाम है जो आज तक कोई भी नहीं तोड़ सका है। जिसकी खुद सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह भी कसीदे पढ़ते है। इस खिलाड़ी के नाम टेस्ट क्रिकेट में स्टूअर्ड ब्रॉड के एक ओवर में में 35 रन जड़े थे। आईए जानते है इस खिलाड़ी नाम के बारे में इस लेख के जरिए।

बुमराह ने जड़े एक ओवर में 35 रन

दरअसल, ये साल 2022 की सीरीज की बात है। जो इग्लैंड में खेली गई थी। सीरीजी का नतीजा बेशक किसीभी टीम के पक्ष में नहीं गया। लेकिन, जसप्रीत बुमराह ने इस मैच में सारी सुर्खिया बटोेर ली थी। जिसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जसप्रीत बुमराह ने स्टूर्अड ब्रॉड के ओवर में बिन गिनती के पिटाई करते हुए 35 रन बनाए थे। उन्होंने यह रन गिरते पड़ते बनाए थे। यानी अतरंगी स्टाइल में बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा कर रख दी थी। वहीं उनके एक-एक शॉट पर ड्रैसिंग रूम में बैठे हुए लीनियर खिलाड़ी विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया इस उनके बेहतरीन शॉट का मजा उठा रहे थे। वह टेस्ट क्रिकेट में यह कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी भी बने थे।

जसप्रीत बुमराह का टेस्ट करियर

जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ समय स अपनी पीठ की चोट की वजह से बाहर चल रहे है। वह पिछले साल एशिया कप से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। बुमराह भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है जो अपनी तेज गेंदबाज और यॉर्कस की वजह से जाने जाते थे। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अब तक कुल 30 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 128 विकेट चटकाए है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories