रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: शोएब अख्तर ने तेज रफ्तार भरी गेंद से रिकी...

Cricket Viral Video: शोएब अख्तर ने तेज रफ्तार भरी गेंद से रिकी पोंटिंग को किया क्लीन बोल्ड, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट की दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर रहे है। उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से हर किसी को भौचक्का कर के रख दिया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच की सीरीज बेहद कांटे दार मानी जाती है। इस सीरीज के मैच देखते ही बनते है। इसी सीरीज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अख्तर पोंटिंग की गिल्लियां बिखेरते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अख्तर ने किया पोंटिंग को क्लीन बोल्ड

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शोएब अख्तर अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से कंगारू टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को परेशान करते हुए नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में पहले पोंटिंग उनकी गेंदो को खेलने के लिए असहज नजर आ रहे है। वहीं अख्तर की गेंद से कंगारू बल्लेबाज डरे हुए भी नजर आ रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने रिकी पोंटिंग को एक गजब की गेंद से क्लीन बोल्ड कर चारों खाने चित कर दिया। उनकी रफ्तार को देख कर पोंटिंग भी हक्के-बक्के रह गए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Delhi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर खाने पर पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी, केजरीवाल संग किया भोजन

शोएब विश्व के सबसे तेज गेंदबाज

पाकिस्तानी टीम के घातक गेंदबाज शोएब अख्तर अपनी दमदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। वह लगातार अपनी करिश्माई गेंदबाजी से अपने समय पर बड़े से बड़े धुरंधर खिलाड़ी की गिल्लियां उखाड़ फेंक देते है। वह क्रिकेट जगत में इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए जाने जाते है। उनकी तेज गति के इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई भी तेज गेंदबाज तोड़ नहीं सका है।

ये भी पढ़ें: House of the Dragon: पांचवें एपिसोड ने रिलीज होने से पहले मचाया तहलका, फैंस के लिए मेकर्स दी बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories