गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: Warne की Samuels के साथ मैच में हुई थी...

Cricket Viral Video: Warne की Samuels के साथ मैच में हुई थी भयंकर लड़ाई, खिलाड़ी को खून से लथपथ होकर लौटना पड़ा वापस

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: शेन वॉर्न खेल जगत में सबसे बेहतरीन गेंदबाजो में से एक है। उन्होंने अपनी जादूई गेंदबाजी से पूरी दुनिया को अपनी उंगलियो पर नचाया था। उनकी कमाल की गेंदबाजी के आगे बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी पानी भरते हुए नजर आता था। उनकी मिस्ट्री गेंद की तो दुनिया कायल थी। लेकिन, वह अपने अड़ियल व्यवहार की वजह से सोशल मीडिया और मीडिया की नजरो में बने रहते थे। कभी वो मैदान में दारू पीते नजर आते तो कभी खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रही। जिसमें वह क्रिकेट के सुंदर खेल को अपनी घटिया हरकत से शर्मसार कर रहे है। यहां तक की वह वायरल वीडियो में कैरेबियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज मार्लोन सैमुअल्स के साथ हाथापाई पर भी उतारू हो गए थे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते है।

शेन वॉर्न ने मार्लोन सैमुअल्स के की टी-शर्ट पकड़ के की हाथापाई

दरअसल, बीबीएल का एक मुकाबला चल रहा था। इस दौरान गेंदबाजी शेन वॉर्न कर रहे थे। वहीं स्ट्राइक पर विस्फोटक बल्लेबाज मार्लोन सैमुअल्स बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच ओवर की एक गेंद पर सेमुअल्स ने रन लेने की कोशश की। हालांकि, रन लेने से पहले फिल्डर ने गेंद विकेटकीपर के दस्तानोमें दे मारी। इसी बीच बल्लेबाज गलती से विकेटकीपर के सामने आ गए थे। जिसे देख वॉर्न भड़क गए और उन्हें अपशब्दो का प्रयोग करते हुए मार-पिटाई पर उतारू हो गए। यहां तक की वॉर्न ने उनकी टी-शर्ट पकड़ने की भी कोशिश की थी। जिसे बल्लेबाज ने जोर से हाथ मार कर छुटाया था।

मार्लोन सैमुअल्स हुए खून में लतपत

इसके बाद मामला यहीं नही रूका। पूरे मैच के दौरान शेन वॉर्न उन्हें कुछ ना कुछ कहते हुए कैमरे में कैद हुए। वहींं एंड्रू मैकॉय की गेंद पर मार्लोन ने हल्के हाथ से शॉट खेला था। वहीं गेद सीधे वॉर्न के हाथो में गई थी। तभी उन्होंने यह गेंद जानबूझकर उनके शरीर पर जोरो से दे मारी थी। इसके बाद बल्लेबाज भौखला उठे और बल्ले को हवा में दे मारा। वहीं इसके बाद लसिथ मलिंगा के ओवर में उनकी एक गेंद उनके मुंह पर सीधे जा लगीं और वह खून से लहूं लुहान होकर पवेलियन की तरफ लौटे। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories