शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब Michael Clarke ने रन आउट के चक्कर में...

Cricket Viral Video: जब Michael Clarke ने रन आउट के चक्कर में Shane Watson को कर दिया था घायल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट में हमें हमेशा ऐसा कुछ देखने को जरूर मिलता है जिसे देख आपको विश्वास नहीं होता है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि क्या एक ही टीम के खिलाड़ी अपने खिलाड़ी को ही चोटिल कर दिया हो। लेकिन ऐसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ जिसमें पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क (Michael Clarke) और पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) के बीच यह हादसा हुआ था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

क्लार्क ने मारी थी वॉटसन को गेंद

बात है ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए एकदिवसीय मैच की जिसमें यह दृश्य देखने को मिला था। दरअसल, मैच में श्रीलंका बल्लेबाजी कर रही थी और स्ट्राइक पर कुमार संगकारा थे और गेंदबाजी कर रहे थे शेन वॉटसन और इसी ओवर में एक रन आउट का मौका बना। जिसके बाद संगकारा ने एक शॉट खेला और गेंद विकेटकीपर ब्रैड हैडिन के पास गई और उन्होंन वॉटसन की तरफ गेंद फेंकी और वॉटसन के पीछे खड़े माइकल क्लार्क ने रन आउट करने की कोशिश में स्टंप की जगह उन्होंने गेंद वॉटसन के घुटने में ही मार दी। घुटने में गेंद लगने के बाद वॉटसन दर्द के मारे तिलमिला गए।

Also Read: IPL 2023: KKR ने किया बड़ा एलान, इस विस्फोटक बल्लेबाज को बनाया कप्तान

यहां देखें Cricket Viral Video:

दोनों ही खिलाड़ी ले चुके हैं संन्यास

बात करें अगर इन दोनों खिलाड़ियों की तो इन्होने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। अगर इनके इंटरनेशनल करियर की बात करें तो माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेला है। वहीं, उनकी कप्तान में साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप चैंपियन भी बन चुकी है। बात करें शेन वॉटसन की तो उन्होंने भी कंगारू टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेला है और ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया है।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories