शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब Virat Kohli ने कंगारुओं की उड़ाई थी धज्जियां,...

Cricket Viral Video: जब Virat Kohli ने कंगारुओं की उड़ाई थी धज्जियां, मात्र 15 गेंदों में बनाए थे 74 रन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अबतक कई ऐसी परियां खेली है जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है। उन्होंने अबतक इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक सभी टीमों के खिलाफ जमकर रन बनाए हैं। वहीं, एक ऐसी पारी है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिसमें उन्होंने एक तेज तर्रार शतक लगाया था। जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल (Cricket Viral Video) होते रहते हैं। कोहली की इस बेहतरीन पारी का वीडियो सभी भारतीय फैंस को जमकर पसंद आता है।

कोहली ने जड़ा था तेज तर्रार शतक

बात है साल 2013 की जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वनडे मैच में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों जमकर धुनाई की थी। कोहली ने भारत की तरफ से वनडे मैच में सबसे तेज शतक लगाते हुए मात्र 52 गेंदों में 100 रनों की नाबाद पारी खेली। इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 7 छक्के लगाए थे। कोहली ने इस पारी में 192 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। वहीं, बात करें कोहली के बाउंड्री की रनों की तो कोहली ने 7 छक्के और 8 छक्के की मदद से मात्र 15 गेंदों में 74 रन बना दिए थे।

Also Read: Hardik Pandya पर विवादित बयान देने के बाद Abdul Razzaq ने Kapil Dev पर किया ये Comment, जानें पूरा मामला

यहां देखें Cricket Viral Video:

https://youtu.be/9MxapzT3Cp4

इंडिया ने जीता था शानदार मैच

साल 2013 में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के वनडे सीरीज के दूसरे मैच में पहले ऑस्ट्रेलिया टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाए थे। कंगारू टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान जॉर्ज बेली ने बनाए थे उन्होंने मात्र 50 गेंदों में 90 रनों की पारी खेली थी। 360 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने मात्र 43.3 ओवर में ही 362 रन बनाकर एक 9 विकेट से मैच जीत लिया था। टीम इंडिया की तरफ से कोहली के अलावा रोहित शर्मा ने 141 रनों की नाबाद पारी खेली थी। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया था।

Also Read: IPL 2023 शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बोले – ‘प्लेऑफ तक नहीं जाएगी LSG’

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories