शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब VVS Laxman हुए थे गुस्से से लाल, Pragyan...

Cricket Viral Video: जब VVS Laxman हुए थे गुस्से से लाल, Pragyan Ojha को मारने के लिए दिखाया था बल्ला

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: टीम इंडिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्हें मैदान पर हमेशा शांत स्वभाव में देखा गया है। लेकिन शांत स्वभाव में दिखने वाले इन खिलाड़ियों को जब गुस्सा आता है तो यह सबसे खतरनाक हो जाते हैं और कुछ ऐसा ही हमें क्रिकेट मैदान पर देखने को मिला था। जिसमें टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (जब VVS Laxman) का नाम भी आता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक टेस्ट मैच में लक्ष्मण गुस्से से लाल हो जाते हैं और अपने साथी खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) पर भड़क जाते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Cricket Viral Video) पर जमकर वायरल होता रहता है।

वीवीएस लक्ष्मण ने मारने के लिए दिखाया था बल्ला

साल 2010 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट मैच में जब वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया को जिताने के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और टीम इंडिया के पास मात्र 1 विकेट शेष थे और क्रीज पर लक्ष्मण और प्रज्ञान ओझा मौजूद थे। इसके बाद जब तेज गेंदबाज की गेंद पर जब लक्ष्मण ने एक शॉट खेला और उसपर ओझा ने रन भागने की कोशिश की और वह बाल-बाल रन आउट से बचे। जिसके बाद लक्ष्मण गुस्सा हो जाते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं। लक्ष्मण यहीं नहीं रुके उन्होंने ओझा को बल्ले से मारने का इशारा किया।

यहां देखें Cricket Viral Video:

टीम इंडिया ने जीता था मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मोहाली टेस्ट बेहद रोमांचक हुआ था और टीम इंडिया ने इस मुकाबले में शानदार जीत हासिल की। इस मैच में टीम ने शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया और महज एक विकेट से जीत हासिल की थी। वहीं, इस मुकाबले में वीवीएस लक्ष्मण ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई और महज 79 गेंदों पर 73 रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया बेंगलुरु में अगला टेस्ट मैच भी हार गया, जिसके चलते भारत ने सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories