मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: जब वाटसन अपनी पहली गेंद पर ही हो गए...

Cricket Viral Video: जब वाटसन अपनी पहली गेंद पर ही हो गए थें फ्लैट , वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वाटसन को शायद ही कोई नहीं जानता होगा। आपको बता दें कि अपने बॉल और बैट दोनों से मैदान पर कहर ढाहने वाले शेन वाटसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने टेस्ट करियर की पहली गेंद फेंकने के दौरान गिर पड़ते हैं।

वाटसन अपनी पहली गेंद पर हुए ओप्स मोमेंट का शिकार

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वाटसन अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में जानें जाते है। अब ऐसे में वाटसन की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है जिसमें वाटसन अपने टेस्ट करियर की डेब्यू में ओप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं और बीच मैदान पर गिर पड़ते हैं। आपको बता दें कि साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए तीसरे मैच से शेन वाटसन ने अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था। इस दौरान शेन वाटसन अपनी पहली गेंद करने जैसे ही मैदान पर दौड़ते है, वह मैदान पर गिर पड़ते है। हालंकि वाटसन बाद में खुद को जल्द ही संभाल लेते है। आपको बता दें कि 2005 में ऑस्ट्रेलिया -पाकिस्तान टेस्ट मैच के दौरान दो क्रिकेटरों ने डेब्यू किया था जिसमें पाकिस्तान के मोहम्मद आसिफ और शेन वाटसन का नाम आता है।

ऑस्ट्रेलियन टीम ने जीता था मैच

आपको बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि टीम का यह फैसला गलत साबित हुआ और ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान को यहां 9 विकेटों से हरा दिया। पाकिस्तान ने इस मैच में अपनी पहली पारी में 305 तथा 325 रन बनाये थे वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 568 तो वही दूसरी पारी में 62 रन बनाये थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories