मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Videos: मैदान में जब एक दूसरे को मारने पर उतारू...

Cricket Viral Videos: मैदान में जब एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए थे गंभीर और वाटसन , देखें क्रिकेट के इतिहास की सबसे खतरनाक लड़ाई

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Gautam Gambhir ने क्यो किया राजनीति छोड़ने का फैसला? कह दी ये बड़ी बात

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से...

क्रिकेटर Gambhir के खिलाफ तीखी टिप्पणी कर फंसे Sreesanth, LLC ने लीगल नोटिस जारी कर कह दी ये बात

Sreesanth Vs Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) की ओर से गंभीर व श्रीसंत के बीच हुई कहासुनी को लेकर लीगल नोटिस जारी की गई है।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Cricket Viral Videos: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले सभी मुकाबले काफी दिलचस्प रहते है। फैंस इन मुकाबलो को देखने के लिए दूर-दूर से आते है। खासतौर पर भारतीय खेल प्रेमी कुछ ज्यादा ही इस सीरीज को देखने को पागल रहते है। इस मुकाबल में दोनों टीम के खिलाड़ियों के प्यार, टकराव और नोक-झोंक भरा खेल देखने को मिलता है। वहीं क्रिकेट के इतिहास में बॉर्डर गाव्सकर सीरीज के दौरान सबसे भयंकर लड़ाई शेन वाटसन और भारतीय टीम के पूर्व बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की हुई थी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

गंभीर और वाटसन की हुई थी जबरदस्त लड़ाई

बॉर्डर गावस्कर सीरीज 2010 के दौरान शेन वाटसन गौतम गंभीर को उकसाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं उनका साथ अन्य तेज गेंदबाज भी दे रहे थे। पहले वाटसन ने उनका रास्ता रोका था। इसके बाद गौतम ने करारा जवाब देते हुए उनकी छाती पर कोनी दे मारी थी। यह मामला यही नहीं रूका था। वाटसन उन्हें मैच में लगातार जख्मी करने की कोशिश करते रहे थे। लेकिन, गंभीर किसी ना किसी तरह अपने आप को बचाते हुए नजर आए थे। वहीं इसी दौरान ब्रेट ली ने भी उनसे लड़ाई करने की भरपूर कोशिश की थी। तभी उन्होंने उसे भी तगड़ी चोट दी थी। उनका बल्ला इस सीरीज में मेहमान टीम पर जमकर गरजा था। उन्होंने अपने बल्ले से इस मैच में तबाही मचा दी थी।

अंपायर को करना पड़ा बीच बचाव

वह लगातार छक्के-चौको की बरसात कर रहे थे। ये बात कंगारूओं को कतई हजम नहीं हो रही थी। कंगारू टीम के तेज गेंदबाज उनसे जबरदस्ती लड़ाई करने की कोशिश कर रहे थे औऱ उन्हें लगातार लड़ाई के लिए उकसा रहे थे। इसके बाद कंगारू को गंभीर का रौंद्र रूप देखने को मिला था। लड़ाई इतनी बड़ गई थी। उस दौरान ऑनफील्ड अंपायर बिली बाउंडन ने लड़ाई को शांत कराने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन, गंभीर थे कि रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। उन्हें इस मुकाबले में शतक ठोक कर कंगारू की जीत के मंसुबो पर पानी फेर दिया था।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories