मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Videos: जीत के बाद ब्रावो ने बांधा समा, लिफ्ट के...

Cricket Viral Videos: जीत के बाद ब्रावो ने बांधा समा, लिफ्ट के भीतर ही खिलाड़ियों ने काटा जमकर बवाल, तो सुरक्षाकर्मी ने ऐसे कराया शांत

Date:

Related stories

Cricket Viral Videos: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2023 के फाइनल में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन चुकी है। चेन्नई ने गुजरात के सामने निर्धारित 20 ओवरो में 173 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए गुजरात की टीम महज 157 रनों पर ही ढे़र हो गई थी। इस मुकाबले में गुजरात को 15 रनों से हार मिली। इस जीत के बाद चेन्नी की पूरी टी लिफ्ट में ही मौज-मस्ती करती हुई कैमरे में कैद हुई। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडयो को देख कर लगा सकते है।

जीत के बाद जश्न में चूर हुए ड्वेन ब्रावो

दरअसल, मैच के बाद सभी खिलाड़ी अपने होटल में जा रहे थे। वहीं सभी खिलाड़ी एक साथ ही लिफ्ट के जरिए अपने-अपने कमरे की तरफ गए। लेकन, लिफ्ट के भीतर ही सीएसके टीम के गेंदबाजी कोच डी जे ब्रावो फाइनल में जीत की खुशी में पागल ही हो गए। वह लिफ्ट के अंदर ही मथीशा पाथिराना समेत सभी युवा खिलाड़ियों के साथ जबरदस्त डांसकरते हुए नजर आए। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है। वहीं मोहम्मद शमी के आखिरी ओवर में दीपक चाहरके द्वारा कैच पकड़ते के साथ ही ब्रावो मैदानपर भागतेहुए नजर आए थे। उस समय उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा था।

फाइनल में पहुंची सीएसके

आईपीएल के इतिहास में 2008 से लेकर 2023 तक सीएसके ने अब तक 14 बार आईपीाएल में हिस्सा लिया है। जिसमें दो साल के बेन की वजह से सीएसके को खेलने का मौका नहीं मिल सका है। लेकिन, इन 14 में से 10 बार एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके 10 बार फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। हालांकि, उन्हें खिताबी जीत केवल 4 बार ही मिल सकी है। वहीं फाइनल मुकाबले को जीत कर चेन्नई 5 बार चेम्पियन बनना चाहेंगे।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories