सोमवार, जून 24, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Videos: अजहर ने अपनी घटिया हरकत से किया क्रिकेट को...

Cricket Viral Videos: अजहर ने अपनी घटिया हरकत से किया क्रिकेट को शर्मसार, फिर पाकिस्तानी खिलाड़ी पर फूटा इंग्लिश गेंदबाज का गुस्सा

Date:

Related stories

Cricket Viral Videos: इन दिनों इंग्लैंड की घरेलू लीग काउंटी चैम्पियनशिप खेली जा रही है। इस लीग में दुनिया भर के खिलाड़ी बाग लेते है। वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी है जो रिटायर्डमेंट के बाद भी इस टूर्नामेंट में खेलना काफी ज्यादा पसंद करते है। लेकिन, कई बारी इस टूर्नामेंट में देखा गया है कि खिलाड़ी अपनी फॉर्ण को तलाशने के लिए इस लीग में भाग लेते है। यह लीग बडे से बड़े दिग्गज खिलाड़ी के फॉर्म को निखारने का काम करती है। हालांकि, इसी दौरान फैंस के बीच मैच के कुछ मूवमेंट ऐसे भी चले जाती है। जिनकी निंदा सोशल मीडिया पर जमकर की जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के दायें हाथ के खिलाड़ी अजहर अली का वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी एक शर्मनाक हरकत से खेल जगत में सुर्खिया बटोर ली है। उनकी इस तरह की हरकत ने तेज गेंदबाज को भी सकते में डाल दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अजहर अली ने की घटिया हरकत

दरअसल, यह मुकाबला 8 मई को वोस्टरशायर बनाम ससेंक्स के बीच खेले गए मुकाबले की दूसरी पारी की है। इस दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं गेंदबाजी की कमान इंग्लैंड के ही तेज गेंदबाज के हाथ में थी। वह गेंदबाजी के लिए रन अप लेकर गेंद को फेंक ही रहे होते है कि गेंद उनकी हाथ से छूठकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद अजहर ने दायें देखा ना बायें गेंद को बल्ले से मारकर बाउंड्री लाईन के बाहर चौके के लिए फेंक दिया। उनकी इस हरकत पर गेंदबाज का बी रिक्शन काफी वायरल हो रहा है। उन्होंन गुस्स में आकर अपने दोनों हाथो में हवा में उठाकर अपने गुस्से को साझा किया। वहीं अंपायर भी उनकी इस तरह की हरकत से काफी ज्यादा निराश नजर आए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अजहर अली का क्रिकेट करियर

अजहर अली पाकिस्तान के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलते है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कुल 97 मुकाबलो की 180 पारियो में 41.9 के औसत से 7142 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 35 अर्धशतक और 19 शतक आए है। इसके अलावा उनका सर्वाधिक स्कोर 302 रहा है। वहीं वनडे में उन्होंने 53 मुकाबले की 53 पारियो में कुल 1845 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 12 अर्धशतक और 3 शतक आए है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories