शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के...

IPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के आंसू, देखिए फाइनल मैच का सबसे इमोशनल मोमेंट

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच अब इतिहास में दर्ज हो गया है। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने IPL 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सोमवार को हुए रोमांचक मुकाबले में धोनी की CSK ने गुजरात टाइटंस को जोरदार पटखनी देते हुए 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। इस मैच में रवींद्र जडेजा की भूमिका अहम रही। उन्होंने आखिरी समय में मैच का रुख पलटते हुए टीम को जीत दिलाई।

जब धोनी ने जडेजा को लगाया गले

जीत के बाद रवींद्र जडेजा दौड़ते हुए डगआउट की तरफ गए और वहां खड़े कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें गले लगा लिया। धोनी की खुशी इतनी थी कि उन्होंने जडेजा को गोद में उठा लिया और अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान धोनी भी थोड़ा इमोशनल हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर कई तरह के कमेंट देखने को मिले हैं।

जब MLA पत्नी के छलके आंसू

धोनी से मिलने के बाद जडेजा अपनी विधायक पत्नी रिवाबा से मिलने पहुंचे। CSK की जीत का जश्न देखने रिवाबा भी स्टेडियम में मौजूद थीं। जडेजा के जीत का चौका लगाते ही वो भावुक हो गईं और उनकी आंखें नम हो गईं। इसके बाद वो मैदान में आईं और उन्होंने जडेजा को गले लगा लिया। इस इमोशनल मोंमेंट का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: ‘मेरे लिए संन्यास लेने का यह सही समय है’, IPL चैंपियन बनने के बाद रिटायरमेंट पर ये क्या बोल गए धोनी

फाइनल के हिरो रहे रवींद्र जडेजा

बता दें कि IPL 2023 का फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा। जबकि रवींद्र जडेजा इस मैच के हिरो रहे। उन्होंने आखिरी ओवर की आखिरी दो गेंदों में बाजी पलट दी। एक छक्का और चौका लगाकर जडेजा ने टीम को जीत दिलाई। CSK की जीत के बाद मैदान पर दिलचस्प नजारा दिखने को मिला। जहां मैच के सबसे इमोशनल मोमेंट्स कैप्चर हुए।

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Award Winners: इस प्लेयर के नाम रहे सबसे ज्यादा छक्के, जानिए इस सीजन किस खिलाड़ी को मिला कौन सा अवॉर्ड ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories