सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सMS Dhoni On IPL Retirement: क्या अब आ गया धोनी के रिटायरमेंट...

MS Dhoni On IPL Retirement: क्या अब आ गया धोनी के रिटायरमेंट का समय, खुद कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

MS Dhoni: ‘मेरे लिए संन्यास लेने का यह सही समय है’, IPL चैंपियन बनने के बाद रिटायरमेंट पर ये क्या बोल गए धोनी

MS Dhoni: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपनी रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह IPL का अगला सीजन भी खेलेंगे।

MS Dhoni On IPL Retirement: शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया. आईपीएल में यह टीम का छठा मैच था। टीम अब तक कुल 4 मैच जीत चुकी है। इस मैच में जीत के साथ चेन्नई अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स का हर मैच महेंद्र सिंह धोनी के बिना अधूरा है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि मैच चाहे जहां हो, उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस वहां भारी तादाद में पहुंच जाते हैं। साल 2020 में इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी धोनी के लिए फैंस का प्यार सालों-साल बढ़ता जा रहा है। इसी बीच अपनी IPL रिटायरमेंट को लेकर धोनी ने बड़ा खुलासा (MS Dhoni On IPL Retirement) किया है। 

क्या बोल गए धोनी

सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा कि “और क्या कहूं। सब कुछ कह चुका हूं। यह मेरे कैरियर का आखिरी दौर है। यहां खेलना अच्छा लगता है। दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है।” धोनी ने साफ कहा कि यह उनके करियर का आखिरी दौर है। धोनी के इन बातों से यह पता चल रहा है कि वह जल्द IPL से भी संन्यास ले सकते हैं।

धोनी के बयान पर इमोशनल हुए फैंस

मैच खत्म होने के बाद जैसे ही धोनी का यह बयान सामने आया कि यह उनके करियर का अंतिम दौर है, वैसे ही उनके कई फैंस भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर इमोशन बातें लिखना शुरू कर दी। जिसकी वजह से धोनी का नाम सोशल मीडिया पर पूरे दिन ट्रेंड में रहा। फैंस अभी भी नहीं चाह रहे हैं कि  एमएस धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट लें. 41 साल की उम्र में भी माही पूरी तरह से मैदान पर फिट नजर आ रहे हैं. हालांकि इस साल घुटने की चोट के कारण धोनी को थोड़ा परेशान जरूर होना पड़ा.

ये भी पढ़ें: Ben Stokes Injury Update: CSK को बड़ा झटका, बेन स्टोक्स की रिकवरी पर हेड कोच का बड़ा बयान, बीच सीजन में छोड़ सकते हैं साथ!

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories