शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS LSG IPL 2023: Devon Conway के अर्धशतक में बाधा बने...

CSK VS LSG IPL 2023: Devon Conway के अर्धशतक में बाधा बने कृणाल पांड्या, पकड़ा खतरनाक कैच…देखें Video

Date:

Related stories

CSK VS LSG IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 6वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने ऋतुराज गायकवाड़ और डेव्हन कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी की। लेकिन खास बात रही दोनों बल्लेबाज बल्लेबाजों को आउट करने में फिलिडर्स का रोल अहम रहा।

मार्क वुड ने ऋतुराज गायकवाड़ का पकड़ा शानदार कैच

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेव्हन कॉनवे ने शुरुआत से ही लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों पर आक्रामण करना शुरू कर दिया। ऋतुराज गायकवाड़ 31 गेंदों पर 57 रनों की आक्रामक पारी खेलकर आउट हुए। ऋतुराज गायकवाड़ को आउट करने में मार्क वुड की अहम भूमिका रही। ऋतुराज गायकवाड़ रवि विश्नोई की गेंद पर प्वाइंट के ओर से चौका मारने की कोशिश की लेकिन गेंद थोड़ी बाउंस हुई, जिसको गायकवाड़ सही से नहीं खेल पाए और प्वाइंट की दिशा में खड़े मार्क वुड ने शानदार कैच पकड़कर गायकवाड़ की पारी को 57 रनों पर रोक दिया। गायकवाड़ के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे आउट हुए ऋतुराज गायकवाड़।

Also Read: CSK VS LSG IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली आतिशी पारी, 26 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

मार्क वुड ने कॉनवे से लिया बदला

चेन्नई के दूसरे सलामी बल्लेबाज डेव्हन कॉनवे को भी कृणाल पांड्या ने शानदार कैच पकड़कर आउट किया। डेव्हन कॉनवे मार्क वुड की गेंद पर पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन कृणाल पांड्या ने गेंद को ड्राइव लगाकर पकड़ लिया और डेव्हन कॉनवे को पवेलियन जाना पड़ा। डेव्हन कॉनवे अपने अर्धशतक से चूक गए।  डेव्हन कॉनवे ने 29 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। इस दौरान डेव्हन कॉनवे ने 5 चौके और दो छक्के लगाए। डेव्हन कॉनवे को मार्क वुड ने ऐसे किया आउट।

डेव्हन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार शुरुआत की बदलौत चेन्नई सुपर किंग्स लखनऊ सुपर जायंट्स को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 218 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया है।

Also Read: CSK VS LSG IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली आतिशी पारी, 26 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories