शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS LSG IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली आतिशी पारी, 26...

CSK VS LSG IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली आतिशी पारी, 26 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

Date:

Related stories

CSK VS LSG IPL 2023: आईपीएल 2023 का 6वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार शुरुआत की है। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉन्वे ने शानदार शुरुआत की है।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली आतिशी पारी

ऋतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉन्वे ने पावरप्ले में ही लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। ऋतुराज गायकवाड़ ने पावरप्ले यानी (पारी के पहले 6 ओवर) में 20 गेंदें खेली। ऋतुराज गायकवाड़ ने इन 20 गेंदों पर जमकर आक्रामक किया और आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड़ और कॉन्वे ने मिलकर पहले छह ओवर में 79 रन जोड़ो।

ऋतुराज गायकवाड़ ने लगाए गगन चुंबी छक्के

ऋतुराज गायकवाड़ ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक जड़ा। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने 3 चौके 4 छक्के लगाए। अभी भी ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी कर रहे है। वहीं दूसरे छोर पर डेवन कॉन्वे भी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। कॉन्वे 25 गेंदों पर 20 रन बनाकर खेल रहे है। इस दौरान कॉन्वे चार चौके और दो गगन चुंबी छक्के लगा चुके हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार बल्लेबाज और गगन चुंबी छक्कों का वीडियो आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया गया, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़ लॉग-ऑन की ओर लंबा छक्का लगाया, और गेंद दर्शक दीर्घा में दूसरे टावर पर जाकर गिरी। ऋतुराज गायकवाड़ के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के का वीडियो।

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म में

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 की शुरुआत शानदार की थी। ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स के खिलाफ शानदार 92 रनों की पारी खेली थी। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चाहेंगे कि ऋतुराज गायकवाड़ अपना ये शानदार फॉर्म जारी रखें और आईपीएल 2023 में टीम को चैंपियन बनाए।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories