शुक्रवार, जून 14, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS LSG IPL 2023: Kyle Mayers ने खेली तूफानी पारी, महज...

CSK VS LSG IPL 2023: Kyle Mayers ने खेली तूफानी पारी, महज 22 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक

Date:

Related stories

CSK VS LSG IPL 2023: आईपीएल 2023 का 6वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच चेपॉक स्टेडियम में गया। इस मैच में चेन्नई और लखनऊ के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने तूफानी अर्धशतक बनाया। काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की।

काइल मेयर्स ने खेली तूफानी पारी 

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 218 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। इस विशाल लक्ष्य की पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने तूफानी पारी खेली। काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने महज 22 गेंदों पर अपना अर्धशतक जड़ा। काइल मेयर्स ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 8 चौके और छक्के की मदद से 53 रन बनाकर आउट हुए। काइल मेयर्स ने आईपीएल 2023 में लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा।

काइल मेयर्स ने 22 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक

काइल मेयर्स (Kyle Mayers) की 22 गेंदों पर खेली गई आक्रामक अर्धशतकीय पारी भी लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत नहीं दिला पाई। लेकिन काइल मेयर्स की आक्रामक पारी की फैंस जमकर सराहना कर रहे है और सोशल मीडिया काइल मेयर्स  की पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है। इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर भी काइल मेयर्स की आक्रामक पारी का वीडियो पोस्ट किया गया है। यहां देखें काइल मेयर्स की आक्रामक पारी का वीडियो।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

काइल मेयर्स ने दूसरा अर्धशतक जड़ा

काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 73 रनों की पारी खेली थी। काइल मेयर्स की इस पारी की खास बात यह रही थी, काइल मेयर्स ने यह पारी सिर्फ 38 गेंदों पर खेली थी। काइल मेयर्स ने 38 गेंदों पर सात छक्के और दो चौको की मदद से 73 रन बनाए।

काइल मेयर्स को लखनऊ ने किया था रिटेन

काइल मेयर्स (Kyle Mayers) को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2023 के मेगा ऑक्शन में खरीदा था। लखनऊ सुपर जायंट्स ने मेगा ऑक्शन में काइल मेयर्स पर 50 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था, जिसके बाद लखनऊ ने आईपीएल 2023 के लिए काइल मेयर्स  को 50 लाख रुपये की धनराशि देकर फिर रिटेन किया।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories