सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS SRH IPL 2023: Ravindra Jadeja की फिरकी का कहर, हैदराबाद...

CSK VS SRH IPL 2023: Ravindra Jadeja की फिरकी का कहर, हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को किया Out

Date:

Related stories

CSK VS SRH IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एम चिंदबरम स्टेडियम में खेला जा रहे हैं। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने एक बार शानदार गेंदबाजी की। रवींद्र जडेजा ने सनराइजर्स हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को आउट किया। रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा ने हैदराबाद को एक के बाद एक तीन झटके दिए 

रवींद्र जडेजा ने पारी के 10वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। रवींद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे अभिषेक शर्मा को अजिंक्ये रहाणे के हाथों कैच कराकर आउट किया। अभिषेक शर्मा 26 गेंदों पर 34 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान तीन चौके और एक छक्का लगाया। जडेजा यही नहीं रूके उन्होंने हैदराबाद को एक और बड़ा झटका दिया।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

रवींद्र जडेजा ने मयंक अग्रवाल और राहुल को किया आउट

रवींद्र जडेजा ने पारी के 12वें ओवर में राहुल त्रिपाठी को आकाश सिंह के हाथों कैच कराकर आउट किया। राहुल त्रिपाठी 21 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इस पारी के दौरान राहुल त्रिपाठी ने 1 छक्का और एक चौका लगाया। इसके बाद जडेजा ने हैदराबाद के एक और बल्लेबाज को आउट किया। जडेजा ने मयंक अग्रवाल को धोनी के हाथो स्टंप करके आउट कराया। मयंक अग्रवाल महज 4 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हुए। रवींद्र जडेजा ने इस मैच में 22 देकर तीन विकेट चटकाए। मंयक अग्रवाल की बल्लेबाजी का वीडियो।

रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 के 6 मैचों में 9 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान रवींद्र जडेजा बेस्ट प्रदर्शन 20 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट करना रहा है। वहीं अगर रवींद्र जडेजा आईपीएल के ओवर ऑल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 215 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 141 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान रवींद्र जडेजा का बेस्ट बॉलिंग स्कोर 16 रन देकर पांच बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है। इसके साथ रवींद्र जडेजा ने 26 की औसत से 2641 रन भी बनाए हैं।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories