शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus: मुंबई पहुंचे David Warner, कार में बैठ शेयर किया...

Ind vs Aus: मुंबई पहुंचे David Warner, कार में बैठ शेयर किया फैन्स के साथ सेल्फी

Date:

Related stories

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर कोहनी की चोट से उबरने के बाद शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मुंबई लौट आए है। वे अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए है। दिल्ली में दूसरे टेस्ट के दौरान कोहनी में फ्रैक्चर के कारण वॉर्नर को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बीच में ही स्वदेश लौटना पड़ा था। उन्हें चोट लगने के कारण प्लेइंग इलेवन में मैट रेनशॉ को शामिल करना पड़ा था।

डेविड वॉर्नर ने फैंस के साथ पोस्ट किया फोटो

वार्नर ने बुधवार को मुंबई के ट्रैफिक में कार में बैठे हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट की। डेविड वॉर्नर ने इस फोटो के केप्शन में लिखा “आउट एंड अबाउट।” वॉर्नर के इस सेल्फी में उनके कुछ प्रशंसकों भी शामिल थे जो दूसरे कार में सवार थे।

वनडे मुकाबलों का ये है शेड्यूल

वनडे सीरीज़ 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले मैच के साथ शुरू होगी। सीरीज़ का दूसरा मैच 19 मार्च को विशाखापत्तनम के वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके अलावा टूर्नामेंट का आखिरी मैच 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पैट कमिंस की अनुपस्थिति में स्टीव स्मिथ एकदिवसीय श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच ने दिया बयान

मैकडॉनल्ड ने वार्नर के बारे में कहा, “हम चाहते हैं कि डेविड वॉर्नर इस सीरीज़ के सभी मैच खेले। हम आशा कर रहे हैं कि वॉर्नर पूरे तरीके से फिट रहेंगे। इसके अलावा हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए डेविड वॉर्नर पूरी तरह से स्वस्थ रहे और प्लेइंग 11 का हिस्सा बने। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर हम पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories