शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सभारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मेडिकल स्टाफ करेगा David Warner...

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मेडिकल स्टाफ करेगा David Warner के फिटनेस का आंकलन

Date:

Related stories

David Warner: डेविड वॉर्नर दूसरे टेस्ट मैच के बाद ही ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे और उनके स्थान पर मैट रेनशॉ को स्क्वाड में शामिल करना पड़ा था। वार्नर ने एकदिवसीय श्रृंखला और उसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीज़न के लिए भारत रवाना होने से पहले रीहैब पूरा कर किया है। ऑस्ट्रेलियाई ओडीआई टीम के आठ सदस्य शुक्रवार, 10 मार्च को भारत पहुंचे और अहमदाबाद में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण लिया।

डेविड वॉर्नर पहुँचे मुंबई

बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डेविड वार्नर सोमवार, 13 मार्च को सीधे मुंबई पहुँचे। टीम के मेडिकल स्टाफ द्वारा उनके फिटनेस का आंकलन किया जाएगा। इसी के बाद तय होगा कि वे आगामी श्रृंखला में खेलेंगे या नहीं। ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व स्टीव स्मिथ करेंगे। पैट कमिंस ने अपनी मां के निधन के बाद एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होने का विकल्प चुना है।

डेविड वॉर्नर को लेकर एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने दिया बयान

सितंबर 2022 में आरोन फिंच द्वारा वनडे फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम थोड़े बदलाव के दौर में है। फिंच के रिटायरमेंट के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ केवल एक एकदिवसीय श्रृंखला खेली है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वार्नर भारत के खिलाफ सभी एकदिवसीय मैच खेलेंगे। उन्होंने कहा, “डेविड वॉर्नर अपनी चोट से उबर चुके है, इसलिए हमें उम्मीद है कि 17 तारीख को भारत के खिलाफ वे पहले वनडे में प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे।”

Also Read: शाहरुख के थप्पड़ से लेकर पत्नी संग तलाक तक, ये हैं हनी सिंह की टॉप कॉन्ट्रोवर्सी

मुंबई में होना है पहला वनडे मैच

पहले एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया 17 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। दूसरा मैच विशाखापत्तनम में खेला जाना है। सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। अभी फिल्हाल सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एकदिवसीय श्रृंखला के लिए पूरी तरह से फिट हो पाएंगे?

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories