Home स्पोर्ट्स DC vs CSK IPL 2023: Jadeja ने Nortje की गेंद को कराई...

DC vs CSK IPL 2023: Jadeja ने Nortje की गेंद को कराई आसमान की सैर, तो कुछ इस अंदाज में MS Dhoni ने की उनकी तारीफ

0


DC vs CSK IPL 2023: आईपीएल 2023में दि्ल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 67वां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला दिल्ली के हॉमग्राउंड फिरोजशाह कोटला में खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने दिल्ली की टीम की जमकर सुताई की। हालांकि, इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रविंद्र जड़ेजा के शानदार छक्के से प्रभावित होकर एमएस धोनी ने उनकी एक अलग अंदाज में सरहाना की। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

जडेजा के छक्के से वायरल हुआ एमएस धोनी का रिएक्शन

दरअसल, पारी का 19वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ख्या का हाथ में थी। उनके ओवर की 5वीं गेंद पर रविंद्र जडेजा ने एक गगनचुंबी छ्क्का जड़ा। यह छक्का इतना शानदारा था कि खुद एमएस धोनी भी उनकी सरहाना करते हुए कैमरे में कैद हुए। उनका छक्का इतना शानदार था कि तेज गेंदबाज भी उनके इस शॉट को देख कर चौेक उठे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

https://twitter.com/iamrocky444/status/1659893235110801409

सीएसके ने रखा 224 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 141 रनों की साझेदारी की वहीं दोनों ही खिलाड़ियो ने अर्धशतक जड़ा। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरो में 224 रनों का लक्ष्य रखा।

Exit mobile version