रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS GT IPL 2023: आज हार्दिक-वॉर्नर होंगे आमने-सामने, जानिए क्या होगी...

DC VS GT IPL 2023: आज हार्दिक-वॉर्नर होंगे आमने-सामने, जानिए क्या होगी Playing XI

Date:

Related stories

DC VS GT IPL 2023: इंडियंन प्रीमियर लीग 2023 का 7वां मैच मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में 7:30 बजे से शुरू होगा। लेकिन दिल्ली एनसीआर में मंगलवार सुबह जमकर बारिश हुई हुई है, ऐसे में मैच पर बारिश का खतरा मंडरा सकता है।

हार्दिक और वार्नर होंगे टीम के कप्तान 

गुजरात टाइटंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते नजर आएंगे तो वहीं डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते दिखाई देंगे। दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को पहले मुकाबले में हार मिली है तो वहीं गुजरात टाइटंस पहले मैच में जीत दर्ज कर मैदान पर उतर रही है। दिल्ली कैपिटल्स को अपने घर में खेलने का फायदा मिलेगा।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

दिल्ली कैटिल्स का बल्लेबाज और गेंजबाजी क्रम काफी मजबूत

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है। कप्तान डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स की पारी की शुरुआत करेंगे। दोनों ही खिलाड़ी पावरप्ले में तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के फैंस चाहेंगे कि यह दोनों खिलाड़ी टीम को अच्छा स्टार्ट दें। दिल्ली कैपटल्स का गेंदबाजी क्रम भी काफी मजबूत है।

गुजरात के सलामी बल्लेबाज फॉर्म में

वहीं अगर बात करें गुजरात टाइंट्स की तो गुजरात का बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम काफी मजबूत है। गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में अर्धशतक पारी खेली थी। शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 के पहले मैच में 63 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं पहले मुकाबले में मोहम्मद शमी और अलज़ारी जोसेफ ने शानदार गेंदबाजी की थी। गुजरात जायंट्स के फैंस चाहेंगे कि सभी दोनों गेंदबाज दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करें।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच सिर्फ एक ही मुकाबला खेला गया है, जिसमें गुजरात टाइंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया है।

मैच पर बारिश का खतरा

दिल्ली एनसीआर में मंगलवार सुबह जमकर बारिश हुई। जिसके बाद मैच में बारिश का खतरा बना रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार शाम को बारिश होने की 10 प्रतिशत संभावनाए बनी हुई हैं। हालांकि मौसम विभाग का अनुमान है कि मैच के दौरान मौसम साफ बना रहेगा। मैच के दौरान 10 से 15 किमी की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है और मैच के दौरान तापमान 19 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

यहां देंखे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस: हार्दिक पांड्या (कप्तान)  रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, जयंत यादव, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ।

दिल्ली कैपटिल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान,)  शुभमन गिल, सरफराज खान, मिचेल मार्श, रिली रूसो, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन साकरिया, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories