रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS GT IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने पहुंचे Rishabh...

DC VS GT IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने पहुंचे Rishabh Pant, फैंस हुए इमोशनल

Date:

Related stories

DC VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 7वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी। लेकिन मैच के बीच में एक काफी सुखद दृश्य देखने को मिला, जब अचानक मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के अहम खिलाड़ी ऋषभ पंत नजर आए। पंत की तस्वीर मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर जैसे दिखाई दी फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने पहुंचे पंत

दरअसल, ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स का मैच देखने के लिए अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी का जमकर लुफ्त उठाया। इस दौरान पंत दिल्ली कैपिटल्स को स्पोर्ट करते नजर आए। उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस का धन्यवाद किया और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया। इस दौरान पंत बैशाखी में नजर आए। पंत बैशाखी के सहारे चलते दिखाई दिए।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

पंत के नारों से गूंजा स्टेडियम 

ऋषभ पंत की तस्वीर जैसे ही मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर दिखाई दी, फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच गया और पूरा स्टेडियम ऋषभ पंत के नारों से गुंज उठा। इस दौरान ऋषभ पंत ने भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। पंत और दिल्ली कैपिटल्स के फैंस का वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया।

https://twitter.com/search?q=rishabh%20pant&src=typeahead_click&f=live

पंत 30 दिसंबर को कार दुर्घटना में हो गए थे घायल

बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पंत दिल्ली से अपने गृह जनपद रूड़की जा रहे थे तभी रूड़की के पास उनकी मर्सडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और इस हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें डॉक्टरों ने मुंबई रेफर कर दिया, जहां उनके घुटने की सर्जरी हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत की वापसी में अभी करीब 6 से सात महीनों का समय लग सकता है।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories