रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS KKR IPL 2023: दिल्ली के गेंदबाजों के सामने KKR ने...

DC VS KKR IPL 2023: दिल्ली के गेंदबाजों के सामने KKR ने किया सरेंडर, महज 64 रनों पर पवेलियन लौटी आधी टीम

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

DC VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 28वां लीग मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का कहर देखने को मिला। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाजों ने केकेआर के टॉप ऑर्डर को महज 32 रनों पर ढेर कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली के गेंदबाजों के सामने केकेआर की बल्लेबाजी क्रम ढेर 

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने पारी के दूसरे ओवर में ही केकेआर के सलामी बल्लेबाज लिंटन दास को आउट कर दिया। मुकेश कुमार ने लिंटन दास को ललित यादव के हाथों कैच कराकर आउट किया। लिंटन 4 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के विकेट गिरने के सिलसिला जारी हो गया और एक के बाद एक तीन विकेट और गिर गए।

Also Read: IPL 2023: पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने Arjun Tendulkar की गेंदबाजी पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

ईशांत शर्मा ने कप्तान नितीश राणा को किया आउट

लिंटन दास के आउट होने के बाद वेकटेंश अय्यर बिना खाता खोले आउट हो गए। वेंकटेंश अय्यर को एनरिक नार्जे ने मिचेल मार्श के हाथों कैच कराकर आउट किया। जिसके बाद बल्लेबाज करने आए कप्तान नितीश राणा भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और 7 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए। नितीश राणा का दिल्ली कैपिटल्स के सबसे सीनियर गेंदबाज के तौर पर शामिल ईशांत शर्मा ने उन्हें आउट किया। ईशान शर्मा ने उन्हें मुकेश कुमार के हाथों कैच कराकर आउट किया।

अक्षर पटेल ने दो बल्लेबाजों को किया आउट

केकेआर के विकेट गिरने का सिलसिला यही नहीं रूका मनदीप सिंह और इस सीजन कमाल की बल्लेबाजी करने वाले रिंकू सिंह भी सस्ते में पवेलियन लौटे। मनदीप सिंह 12 रन बनाकर आउट हुए रिंकू सिर्फ 6 रन बनाकर चलते बने। दोनों बल्लेबाजों को अक्षर पटेल ने आउट किया। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के पांच बल्लेबाज यानी आधी टीम में सिर्फ 64 रनों पर ही पवेलियन पहुंच गई।

Also Read: IPL 2023: पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने Arjun Tendulkar की गेंदबाजी पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories