शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma और Tilak Verma ने खेली...

DC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma और Tilak Verma ने खेली आतिशी पारी, चौके-छ्क्कों की बारिश कर जिताया मैच

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

DC VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 16वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शानदार अर्धशतकीय खेली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने खेली मैच जिताऊ पारी 

मुंबई इंडिया दिल्ली कैपिटल्स के 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने ऊतरी और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन मुंबई इंडियंस की पारी की शुरुआत की। रोहित शर्मा ने शुरुआत से ही दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों पर जमकर आक्रामण किया। रोहित शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर अपना अर्धशतक लगाया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली। इस दौरान रोहित शर्मा ने 6 चौके और चार छक्के लगाए। रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज की है। रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read:DC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma ने आतिशी पारी खेल मुंबई को दिलाई पहली जीत, दिल्ली को 6 विकेट से रौंदा

ऐसा रहा है रोहित शर्मा का आईपीएल करियर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के आईपीएल करियर की बात करें तो रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक 230 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। रोहित शर्मा ने 230 आईपीएल मुकाबलों में 30.88 की औसत से 5996 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने 41 बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली है तो वहीं एक बार आईपीएल में शतक लगाया है। रोहित शर्मा का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 109 रन रहा है।

तिलक वर्मा ने भी खेली आक्रामक पारी 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा तिलक वर्मा ने 41 रनों की आक्रमक पारी खेली। तिलक वर्मा दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों पर अटैल करते हुए 29 गेंदों पर 41 रन बनाए। इस दौरान तिलक वर्मा ने चार चौके और एक छक्का लगाया। तिलक वर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया।

Also Read:DC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma ने आतिशी पारी खेल मुंबई को दिलाई पहली जीत, दिल्ली को 6 विकेट से रौंदा

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories