शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सRR vs DC IPL 2023: राजस्थान ने दिल्ली को 57 रनों से...

RR vs DC IPL 2023: राजस्थान ने दिल्ली को 57 रनों से रौंदा, बटलर और यशस्वी ने खेली आतिशी पारी

Date:

Related stories

RR vs DC IPL 2023: आईपीएल 2023 का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम में खेला गया है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हराया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोश बटलर ने अर्धशतकीय पारी खेली।

राजस्थान के सलामी बल्लेबाजों ने खेली अतिथि पारी

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 199 रन बनाए। राजस्थान के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने आतिशी पारी खेली। यशस्वी जयसवाल ने 200 की स्ट्राइक रेट से 30 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली। इस दौरान यशस्वी ने 11 चौके और एक छक्का लगाया।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

राजस्थान के दूसरे सलामी बल्लेबाज जोश बटलर ने भी आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर 79 रन बनाए। इस दौरान बटलर ने भी 11 चौके और एक छक्का लगाया। इन दोनों बल्लेबाजों की आतिशी पारी के बदौलत राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में मैच जीतने के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया। राजस्थान के दोनों सलामी बल्लेबाजों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज मुकेश कुमार रहे। मुकेश कुमार ने 4 ओवर में 36 रन देकर राजस्थान के दो बल्लेबाजों को आउट किया।

एक बार फिर फ्लॉप हुआ दिल्ली कैपिटल्स का टॉप ऑर्डर

राजस्थान के 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत काफी खराब रही। दिल्ली कैपिटल्स के टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हुए। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शा तीन गेंदों पर शून्य रन बनाकर आउट हुए। वही मनीष पांडे को ट्रेंट बोल्ट ने पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर आउट कर दिया।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories