Home स्पोर्ट्स Delhi Capitals की फ्रेन्चाईजी ने शेन वाट्सन की छुट्टी, दादा-पंटर पर लटक...

Delhi Capitals की फ्रेन्चाईजी ने शेन वाट्सन की छुट्टी, दादा-पंटर पर लटक सकती है तलवार

0
Delhi Capitals
Delhi Capitals

Delhi Capitals: आईपीएल 2023 दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरे सपने जैसा बीता है। इस टीम के खिलाड़ी और टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों में जीत का जोश और जज्बा नहीं भर सके थे। इस टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। वहीं अक्षर पटेल एकमात्र ऐसे खिलाड़ी रहे थे। जिन्होंने अकेले ही टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन, वह भी ज्यादा मैच नहीं जीतवा सके थे। इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स के सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है।

टीम मैनेजमेंट के लिए आई बुरी खबर

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं इस साल इस टीम का सफर अंक तालिका में 9वें पायदान पर जाकर खत्म हुआ था। हालांकि, टीम के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके सौरव गांगूली रिकी पोंटिग टीम को खिताब के करीब भी नहीं पहुंचा सके थे। लेकिन, इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स की फ्रैन्चाइजी ने एक बड़ा बदलाव करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के शेन वाट्सन को टीम से निकाल दिया है। वहीं पोंटिंग और गांगूली टीम के साथ आगे अपना काम जारी रखने वाले है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: ‘आम के स्वाद’ लेते हुए रानी संग रोमांटिक हुए खेसारी, कुछ ही घंटो में ट्रेंडिंग लिस्ट में बनाई जगह

दिल्ली का खराब प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम की कप्तानी इस साल डेविड वॉर्नर के हाथों में सौपी गई थी। वॉर्नर के हाथ में कप्तानी जाने के बाद से टीम की स्थिति बेहद खराब हो गई थी। वहीं वॉर्नर इस दौरान बल्ले से रन तो बना रहे थे। लेकिन, कप्तानी में कुछ कमाल नहीं कर पाए। वहीं अगले साल पंत के आ जाने से टीम को एक नई ऊर्जा और नया कप्तान मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version