Home स्पोर्ट्स Virat Kohli की बल्लेबाजी पर पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया बड़ा...

Virat Kohli की बल्लेबाजी पर पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘उन्हें टेस्ट क्रिकेट में सुधार करना होगा’

0
Virat Kohli

Virat Kohli: टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) तीन साल के फॉर्म को पीछे छोड़ अब अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। कोहली ने श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ हुए एकदिवसीय सीरीज में बैक टू बैक शतक लगाकर तीन साल से चल रहे शतक के सूखे को समाप्त किया। लेकिन अगले महीने ऑस्ट्रेलिया से होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए विराट कोहली का बल्ला चलना बहुत जरूरी है। इस बीच BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कोहली की टेस्ट फॉर्मेट में बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए विराट कोहली की टेस्ट फॉर्मेट में बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, ‘विराट कोहली अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन करना है क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम उन पर निर्भर है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज जल्द ही आने वाली है और मुझे उम्मीद है कि यह काफी अच्छी होगी। मैं चाहता हूं कि भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलें।” आप को बता दें कि, अगर टीम इंडिया को इस बार का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलना है तो टीम को ऑस्ट्रेलिया टीम को हर हाल में इस टेस्ट सीरीज में हराना होगा।

Also Read: IND VS NZ: SURYAKUMAR YADAV के पास इतिहास रचने का शानदार मौका, तोड़ सकते हैं MS DHONI का रिकॉर्ड

वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भी दिया बड़ा बयान

भारत में इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर भी दादा ने अपनी बात रखी और कहा कि, ‘भारतीय टीम बहुत मजबूत है। भारत एक बुरी टीम नहीं हो सकती। हमारे देश में बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट खेलते हैं। उनमें से आधे को राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं मिलता क्योंकि मुकाबला बहुत अधिक है। मैं चाहता हूं कि यह टीम वर्ल्ड कप तक खेले। मैं चाहता हूं कि चयनकर्ता और राहुल द्रविड़ इस टीम को वर्ल्ड कप तक साथ रखें। और विश्व कप में उन्हें ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए, उन्हें बस अच्छा खेलना है।”

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version