गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सखराब समय में सबने छोड़ा साथ लेकिन Babar Azam के साथ खड़े...

खराब समय में सबने छोड़ा साथ लेकिन Babar Azam के साथ खड़े नजर आए यह पूर्व खिलाड़ी, सरेआम कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

Babar Azam: पाकिस्तान टीम के शानदार खिलाड़ी और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का इन दिनों काफी खराब समय चल रहा है। हर तरफ एक ही बात हो रही है अब पाक टीम की कप्तानी किसी और खिलाड़ी के हाथ में दी जाई। क्योंकि बाबर आजम के कप्तानी में पाक टीम का उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। तो वहीं अभी हाल ही में बाबर आजम के कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अभी और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन इस बीच अब पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम (Wasim Akram) का बाबर आजम की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है और उनका सपोर्ट किया है।

वसीम अकरम ने किया बाबर आजम का सपोर्ट

पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट से बात करते हुए बाबर आजम की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया और कहा कि, स समय बाबर आजम की कप्तानी की जमकर आलोचना हो रही है। इस मुश्किल समय में हमें उनके कंधे पर अपना समर्थन वाला हाथ रखना चाहिए। हमें किसी दुश्मन की जरूरत नहीं है, हम आत्मनिर्भर है। अपना मजाक उड़ाना बंद करें। अगर आपके बगल में जावेद मियांदाद या इमरान खान बैठे हुए हैं तो आपको यह बात समझनी चाहिए कि बाबर आजम के पास अभी भी 2 से 3 सालों तक का मौका है और वो आपको सर्वश्रेष्ठ कप्तान बनकर दिखाएंगे।’

Also Read: IND VS NZ: सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI की क्या यह हालत देखी है आपने, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

साल 2020 में बने थे पाक टीम के कप्तान

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को पाक टीम की कप्तानी साल 2020 में दी गई थी और सभी ने उम्मीद की थी बाबर आजम पाक टीम को बेहतर तरीके से संभालेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे। लेकिन बाबर आजम की कप्तानी में पाक टीम का उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। तो वहीं अभी हाल ही में हुए घर पर टेस्ट सीरीज में भी पाक टीम का खराब प्रदर्शन रहा था और टीम ने टेस्ट सीरीज और एकदिवसीय गवाई थी।

Also Read: SA20 2023: सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन KAVIYA MARAN के लिए लाइव मैच में आया शादी के लिए प्रपोजल, देखें शानदार VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories