रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सपाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने Cheteshwar Pujara का उड़ाया मजाक, दिल को चुभने...

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने Cheteshwar Pujara का उड़ाया मजाक, दिल को चुभने वाला दिया भड़काऊ बयान

Date:

Related stories

Cheteshwar Pujara: भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। उनका बल्ला इस महामुकाबले में चल नहीं सका था। उन्होंने अपनी घटिया बल्लेबाजी से हर किसी भारतीय फैंस को निराश किया था। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर गेंदबाज दानिश कनेरिया ने कड़े शब्दों में पुजारा की आलोचनां की है।

कनेरिया ने उड़ाया पुजारा का मजाक

पुजारा पिछले काफी समय से इ्ंग्लैंड में ही काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे। टीम को सबसे ज्यादा उम्मीदे उन्हीं से सबसे ज्यादा लगी हुई थी। हालांकि, वह टीम के लिए जरूरत के मुताबिक योगादान नहीं दे पाए थे। इसी बीच पाकिस्तानी टीम के पूर्व क्रिकेटर ने पुजारा को लेकर उनका मजाक बनाया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि,

“WTC फाइनल मुकाबले के 2 महीने पहले से ही पुजारा काउंटी मैच खेल रहे थे. वह उसी काउंटी टीम के लिए खेल रहे थे, जिस मैदान पर यह मुकाबला खेला गया। ससेक्स के लिए खेलने के बावजूद वह इस मैच में रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके। इससे साफ पता चलता है कि काउंटी में गेंदबाजी करने वाले बॉलर उस स्तर के नहीं है जिस कारण वह वहां पर रन बनाने में कामयाब हो सके।”

फैल रहे पुजाारा

पुजारा ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों का हिम्मत के साथ सामना नहीं कर पाए। वह दोनों ही पारियों में अजीबों गरीब शॉट खेल कर आउट हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि,

“ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की तैयारी काफी शानदार थी और पुजारा इन विकेटों पर महीनों से खेलने के बाद भी संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। पुजारा को यहां के हालात के बारे में काफी बेहतर तरीके से पता था। लेकिन इसके बावजूद वह पूरी तरह से विफल रहे।”

गौरतलब है कि पुजारा ने पहली पारी में 14 और दूसरी पारी में केवल 28 रनों का योगदान दिया था और दोनों ही बार खराब शॉटखेल कर वह आउट हुए थे।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories