सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सGG vs DC WPL 2023: मरिज़ैन कप्प के तूफान में उड़ा गुजरात...

GG vs DC WPL 2023: मरिज़ैन कप्प के तूफान में उड़ा गुजरात जाइंट्स का बैटिंग लाइन अप, चार ओवरों में चटकाए पांच विकेट

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

GG vs DC WPL 2023: गुजरात जाइंट्स की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस के दौरान बहुत ही आत्मविश्वास के साथ बोला था कि पहले बल्लेबाज़ी करना उनकी टीम के लिए लाभप्रद साबित हो सकता है। लेकिन अभी तक उसका बिल्कुल उल्टा हुआ है। गुजरात जाइंट्स का कोई भी बल्लेबाज़ पिच पर सेट नहीं हो पा रहा है। अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ शिखा पांडेय ने गुजरात जाइंट्स की बल्लेबाज़ डी हेमलता का विकेट चटकाया है। इसके अलावा जो पांच विकेट गिरे हैं वो सभी मरिज़ैन कप्प ने लिए हैं। इस मुकाबले में मरिज़ैन कप्प ने अपनी गेंदबाज़ी की काबिलियत से सभी को चौंका दिया।

चार ओवरों में पांच बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई

आज के इस मुकाबले में मरिज़ैन कप्प ने चार विकेट लिए। वे खबर लिखे जाने तक अपना स्पेल पूरा कर चुकी है। अपने चार ओवरों में उन्होंने सिर्फ 15 रन देकर 5 बल्लेबाज़ों को आउट किया। एक के बाद एक गुजरात के विकेट गिरते चले गए। किसी भी बल्लेबाज़ को सेट होने का मौका नहीं मिला। उनके अलावा शिखा पांडेय ने एक विकेट लिया। मरिज़ैन कप्प आज के मैच में अपने लाइन और लेंथ से बिल्कुल भी नहीं चूंकि।

ये है आज के मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली की प्लेइंग 11: मेग लैनिंग (कप्तान), जेस जोनासेन, जेमिमाह रोड्रिग्स, तारा नॉरिस, मिन्नू मणि, राधा यादव, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), शैफाली वर्मा, शिखा पांडे, मरिज़ैन कप्प और लॉरा हैरिस।

गुजरात जायंट्स की प्लेइंग इलेवन: एशलेघ गार्डनर, किम गर्थ(विकेटकीपर), सुषमा वर्मा, मानसी जोशी, तनुजा कंवर, स्नेह राणा(कप्तान), हरलीन देओल, लॉरा वोल्वार्ड्ट, दयालन हेमलता, सबभिनेनी मेघना, जॉर्जिया वेयरहम।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories