Home स्पोर्ट्स GG VS UPW 2023: लगातार दो चौके खाने के बाद मोनिका पटेल...

GG VS UPW 2023: लगातार दो चौके खाने के बाद मोनिका पटेल ने की की वापसी, कप्तान एलिसा का विकेट चटकाया

0

GG VS UPW 2023: 20 मार्च को गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच नॉकआउट में पहुँचने के लिए मुकाबला खेला जा रहा है। गुजरात जाइंट्स की टीम ने पहले बैटिंग की। अपने निर्धारित 20 ओवरों में गुजरात की टीम ने कुल 178 रन बनाए। इस वजह से यूपी की टीम के आगे 179 रनों का टार्गेट था। दूसरी पारी में गुजरात के गेंदबाजों ने भी अच्छी शुरुआत दिलाई। मोनिका पटेल ने पहला विकेट हासिल किया।

मोनिका पटेल ने लिया बड़ा विकेट

एक बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्स ने पहले ओवर में सिर्फ 5 रन बनाए। दूसरे ओवर में कप्तान ने शुरुआत में कुछ विकेट लेने के लिए मोनिका पटेल को गेंद थमाया। मोनिका पटेल के ओवर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। यूपी की कप्तान और सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली ने ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर दो शानदार चौके लगाए। मैच की तीव्रता बैक टू बैक बाउंड्री के साथ और भी अधिक बढ़ने लगी थी लेकिन मोनिका पटेल ने अंततः वापसी की। चौथी गेंद के डॉट जाने के बाद, हीली ने पांचवीं गेंद पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन स्क्वेयर लेग पर हरलीन देओल द्वारा कैच आउट होने के कारण वह अपना विकेट गंवा बैठी। मोनिका पटेल द्वारा मनाया गया जश्न भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

यूपी ने जीता तीन विकेट से जीत लिया मुकाबला

यूपी वॉरियर्स की टीम ने आखिरी ओवर के पांचवी गेंद पर ये मुकाबला जीत लिया। यूपी को तीन विकेटों से जीत हासिल हुई। यूपी के लिए ग्रेस हेरिस ने सबसे ज़्यादा 71 रन बनाए। इन 71 रनों को बनाने के लिए हेरिस को 41 गेंदे लगी।

यहां देखें वीडियो: https://www.wplt20.com/videos/4-4-w-monica-patel-wins-the-battle-against-alyssa-healy-6322966547112

ये थी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

यूपी वॉरियरज़ (प्लेइंग इलेवन): देविका वैद्य, एलिसा हीली (कप्तान), किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, सिमरन शेख, पार्शवी चोपड़ा, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़

गुजरात जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): सोफिया डंकले, लॉरा वोल्वार्ड्ट, एशलेग गार्डनर, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, सुषमा वर्मा (डब्ल्यू), स्नेह राणा (कप्तान), किम गर्थ, मोनिका पटेल, तनुजा कंवर, अश्विनी कुमारी

Exit mobile version