Home स्पोर्ट्स GGvs DC WPL 2023: Shafali Verma का जबरदस्त छक्का, लगाई ऐसी ताकत...

GGvs DC WPL 2023: Shafali Verma का जबरदस्त छक्का, लगाई ऐसी ताकत की दर्शक देखते रह गए गेंद, देखें Video

0

GGvs DC WPL 2023:  विमेंस प्रीमियर लीग का आज बेहतरीन मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात के टीम के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच में जीत हासिल की। बता दें कि शनिवार को हुए इस महामुकाबले में गुजरात जायंट्स की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने 105 रन बनाए थे। वहीं जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 7.1 ओवर में ही इस लक्ष्य को पा लिया। वहीं इस मैच में शेफाली वर्मा ने भी बेहतरीन पारी खेली। शेफाली के द्वारा खेले गए इस पारी को देखकर लोग पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को याद करने लगे।

शैफाली की तूफानी पारी

शैफाली वर्मा ने अपने तूफानी पारी के दम पर दिल्ली को जीत दिला दिया। शैफाली ने 19 गेंदों में अर्धशतक मारकर एक नया इतिहास रच दिया। दिल्ली की कप्तान मेग लैगिंग ने भी शनिवार को कप्तानी पारी खेली। मेग लैगिंग ने शैफाली वर्मा का साथ भी खूब दिया। शैफाली वर्मा ने इस मैच में इतने छक्के जड़े की गुजरात जायंट्स के गेंदबाजों के पसीने छूट गए।

Also Read: IND VS AUS: भारत को चटकाने होंगे 6 और विकेट, बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही पिच

पावर हिटिंग ने फिर किया कमाल

शैफाली वर्मा ने इससे पहले के मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की हैं। यूपी की टीम को भी शैफाली ने जमकर धोया था। वहीं शैफाली वर्मा के छक्कों का वीडियो भी आज बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में शैफाली के फैंस ने ये कहना शुरू कर दिया है कि पावर हिटिंग ने आज भी कमाल कर दिया।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली को 8 विकेट से हराकर जीता लगातार तीसरा मैच

Exit mobile version