सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सMumbai Indians की टीम के लिए खुशखबरी, बुमराह की गैरमौजूदगी में ये...

Mumbai Indians की टीम के लिए खुशखबरी, बुमराह की गैरमौजूदगी में ये तेज़ गेंदबाज़ लीड करेगा फास्ट बॉलिंग यूनिट को

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

Mumbai Indians: आईपीएल की तैयारी शुरू हो चुकी है। अब आईपीएल के नए सीज़न के शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी टीमें अपने अंतिम एकादश को सेट करने में लगी है। इस सिलसिले में मुंबई इंडियंस की टीम के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है।

आर्चर का होना मुंबई इंडियंस के लिए है खुशखबरी

पिछले सीज़न तक मुंबई इंडियंस के खेमे में जसप्रीत बुमराह मुख्य तेज़ गेंदबाज़ हुआ करते थे। उनके योर्कर बॉल से सभी बल्लेबाज खौफ खाते थे। लेकिन पिछले कुछ महीनों से बुमराह कमर की इंजरी से जूझ रहे है। अभी तक भी वे चोट से उबर नहीं पाए है। इस वजह से आगामी आईपीएल सीज़न में उनकी उपलब्धता को लेकर काफी संशय है। टीम के स्टार खिलाड़ी के उपलब्ध न होने की वजह से मुंबई के फैंस काफी ज़्यादा मायूस हो गए थे। लेकिन आर्चर के टीम में शामिल हो जाने के बाद से मुंबई की फास्ट बॉलिंग यूनिट फिर से पहले की तरह ही दुरुस्त नज़र आ रही है। आपको बता दें, मुंबई की टीम मैनेजमेंट ने साल 2022 की आईपीएल नीलामी में ही आर्चर को मुंबई की टीम का हिस्सा बना लिया था। लेकिन वो उस सीज़न के लिए उपलब्ध नहीं थे। मगर 2023 में मुंबई ने उनको रिटेन कर लिया है।

Also Read: IND VS AUS: ROHIT SHARMA का सरेआम फूटा गुस्सा RAVINDRA JADEJA को दे डाली गाली, देखें VIDEO

आर्चर के वर्कलोड को मैनेज करेगा इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड

भले ही आर्चर की उपलब्धता को लेकर कितनी ही खबरें क्यों ना आ रही हो लेकिन ये बात तय है कि उनके नेशनल टीम की बोर्ड ही अंत में उनके वर्क लोड को लेकर निगरानी रखेगी। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक बड़ी स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान बताया कि, “हमारा पूरा फोकस फिल्हाल उनके वर्क लोड को अच्छे से मैनेज करने में है। वे लंबे समय के बाद चोट से क्रिकेट में वापसी कर रहे है और हम नहीं चाहते कि उनकी बॉडी पर अभी ज़्यादा भार आए।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories