बुधवार, मई 29, 2024
होमविडियोIND vs AUS: टप्पा खाकर तेजी से अंदर घुसी Ravindra Jadeja की...

IND vs AUS: टप्पा खाकर तेजी से अंदर घुसी Ravindra Jadeja की जादुई गेंद, स्टंप उखाड़ चलता किया Labuschagne को, देखें Video

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरी टीम 33.2 ओवर में ही 109 रनों पर सिमट गई। वहीं, अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार शुरुआत की है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में बढ़त भी बना ली है। लेकिन टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑस्ट्रेलिया टीम को Marnus Labuschagne के रूप में एक बड़ा झटका दिया। जडेजा ने जिस तरह से Labuschagne को आउट किया देखने लायक था। इस विकेट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने झटका विकेट

टीम इंडिया के लिए इस सीरीज के पहले दो मैचों में मैन ऑफ द मैच रहे रविंद्र जडेजा ने तीसरे मैच में भी शानदार गेंदबाजी की और अबतक 3 विकेट झटक चुके हैं। लेकिन इन तीनों विकेटों में जडेजा ने Labuschagne को जिस तरह से आउट वह शानदार रहा था। दरअसल, 31 रनों पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे Labuschagne को जडेजा ने अपनी जादुई गेंद पर बोल्ड मारा। जडेजा की गेंद तेजी से अंदर आई और स्टंप में घुस गई जिसके आगे Labuschagne के पास कोई जवाब नहीं था और वह निराश होकर पवेलियन लौट गए।

Also Read: IND VS AUS: VIRAT KOHLI बने मैदान पर बदतमीज बॉय, VIDEO देख नहीं कर पाएंगे अपनी आखों पर यकीन

यहां देखें वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया ने बनाई बढ़त

टीम इंडिया के द्वारा बनाए गए पहली पारी में 109 रनों के जवाब में कंगारू टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और पहली पारी में ही बढ़त बना ली है। खबर लिखे जाने तक कंगारू टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 131 रन बना ली है और पहली पारी में 22 रनों की बढ़त भी ली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया टीम के हाथों में 7 विकेट बचे हैं। जिसका मतलब साफ है कि अगर टीम इंडिया जल्द ही मेहमान टीम को नहीं ऑलआउट करती है तो भारत के लिए समस्या और बढ़ सकती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories