बुधवार, मई 8, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Virat Kohli मैदान में ये क्या करने लगे विराट...

IND vs AUS: Virat Kohli मैदान में ये क्या करने लगे विराट कोहली, Video देख नहीं कर पाएंगे अपनी आखों पर यकीन

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरी टीम 33.2 ओवर में ही 109 रनों पर सिमट गई। वहीं, अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार शुरुआत की है और 100 रनों से ज़्यादा रन 1 विकेट के नुकसान पर ही बना ली है। लेकिन अगर विराट कोहली (Virat Kohli Dance Video) मैदान पर मौजूद हैं तो हमें कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसे देख आप को बिल्कुल भी यकीन नहीं होता है। तीसरे टेस्ट मैच के दिन कोहली का नया अंदाज देखने को मिला जिसमें वह बदतमीज बॉय बन गए और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं और वह जब भी मैदान पर उतरते हैं तो बल्ले के साथ अपने डांस से भी दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इस बार लेकिन कोहली बदतमीज बॉय बन गए। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जब अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और टीम इंडिया को विकेट नहीं मिल रहा था। तब मैदान में बैठे सभी दर्शक शांत हो गए थे। लेकिन विराट कोहली ने बॉलीवुड का मशहूर गाना बदतमीज दिल अंदाज में डांस करते दिखाई दिए। जिसके बाद सभी दर्शक जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

Also Read: BISMAH MAROOF RESIGN: पाक कप्तान बिस्माह माहरुफ ने छोड़ी कप्तानी, जानिए क्या है असली वजह

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/CricCrazyNIKS/status/1630850130206396416

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने दिखाया दम

अपनी पहली पारी में मात्र 109 रनों पर सिमटने के बाद भारतीय टीम के गेंदबाजों ने भी अबतक निराश किया है। क्योंकि, खबर लिखे जाने तक कंगारू टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 111 रन बना ली है और पहली पारी में 2 रनों की बढ़त भी ली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया टीम के हाथों में 8 विकेट बचे हैं। जिसका मतलब साफ है कि अगर टीम इंडिया जल्द ही मेहमान टीम को नहीं ऑलआउट करती है तो भारत के लिए समस्या और बढ़ सकती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories