शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सक्या इस कारण से Sarfaraz Khan को नहीं मिली टीम इंडिया में...

क्या इस कारण से Sarfaraz Khan को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह?

Date:

Related stories

Sarfaraz Khan: भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे से सरफरजा खान को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने रणजी के पिछले तीन सीजन में अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए है। वह लगातार अपने खेल के स्तर से बहतरीन खेल रहे है। उनका सेलेक्शन टीम में नहीं होने पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी चयनकर्ताओं पर सवाल खडे़ कर रहे है। वहीं बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि उन्हें टीम में क्यों शामिल नहीं किया गया है।

इस वजह से नहीं मिल रहा सरफराज खान को मौका

सरफराज खान को टीम में खेलने का मौका नहीं मिल सका है। वह इस बार भी टीम में जगह नहीं बना पाए है। इसी बीच बीसीसीआई के एक सूत्र ने सरफराज खान को टीम में जगह नहीं मिलने की वजह के बारे में बताया है। उन्होंने पीटीआई को दिए गए बयान में कहा कि,

“सरफराज के चयन ना होने की बड़ी वजह वह खुद हैं। टीम में चयन नहीं होने का जो एक बड़ा कारण है वह सरफराज खान की फिटनेस है। जो अंतरराष्ट्रीय स्तर की नहीं है। इसके अलावा उन्हें अपने रवैये में भी काफी सुधार करने की जरूरत है।”

ये भी पढ़ें: UP में पॉवर कट पर CM Kejriwal का तंज, मुख्यमंत्री योगी से पूछा- बिजली इतनी महंगी, फिर क्यों लग रहे कट ?

सरफराज को जश्न मनाना पड़ा भारी

सरफराज खान ने एक मैच के दौरान शतक ठोकने के बाद चयनकर्ता चेतन शर्मा की तरफ उंगली करके जश्न मनाया था। जो उन्हें कतई पसंद नहीं आया था। इसी पर बीसीसीआई के सूत्र ने आगे बताया कि,

“जब सरफराज खान ने दिल्ली के खिलाफ रणजी मुकाबले में शतकीय पारी खेलने के बाद जश्न मनाते हुए मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की तरफ उंगली से इशारा किया था तो वह किसी को भी पसंद नहीं आया था। मैदान के अंदर और बाहर सरफराज का रवैया अच्छा नहीं रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि वह अपने पिता के साथ मिलकर इसपर काम करेंगे।”

ये भी पढ़ें: Hajipur Gas Leak: बिहार के हाजीपुर में बड़ा हादसा, डेयरी प्लांट में लीक हुई गैस, 1 की मौत, 39 अस्पताल में भर्ती

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories