बुधवार, मई 29, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2024, GT vs DC: गुजरात और दिल्ली के बीच भिड़ंत में...

IPL 2024, GT vs DC: गुजरात और दिल्ली के बीच भिड़ंत में यह 5 खिलाड़ी आज अकेले पलट सकतें है मैच का रुख

Date:

Related stories

GT vs DC: आईपीएल के हर सीजन में कुछ खिलाड़ी ऐसे होतें हैं जो बढते समय के साथ अपना बेस्ट देते चले जातें हैं। और, हर मैच में ऐसे खिलाड़ी होते हीं हैं जो बढिया खेल का प्रदर्शन कर अपनी अमिट छाप छोड़ने में कामयाब हो जातें हैं।

अगर बात की जाए इन दो टीमों के प्रदर्शन की तो गुजरात टाइटंस का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स भी टक्कर देने में पीछे नहीं हटेगी। दिल्ली के खिलाड़ी भी अपना दमखम दिखाने का पूरा प्रयाश करेंगे। ऐसे में कौन होंगे वो खिलाड़ी जो आज के गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत में मैच का रुख पलट सकतें हैं?

1. शुभमन गिल

Subhman Gill
Subhman Gill

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल हर साल की तरह इस साल भी शानदार फॉर्म में नज़र आ रहें हैं। हालांकि शुरुआती मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ ठीक नहीं रहा था, लेकिन गिल ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर अपना दमखम दिखाने पर आ जाएं तो बड़े-बड़े खिलाड़ी भी घुटने टेक देते हैं। इसलिए वह आज के मैच में एक की फैक्टर साबित हो सकतों हैं।

2. डेविड मिलर

David Miller
David Miller

साउथ अफ्रिका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर चोट के कारण गुजरात के लिए पिछले 3 मैच नहीं खेल सके। लकिन, आज के मैच में उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें, मिलर को किलर मिलर भी कहा जाता है और यह जिस दिन फॉर्म में होतें हैं, तब बॉलर्स की कोई भी तरकीब काम नही आती।

3. ऋषभ पंत

Rishabh Pant
Rishabh Pant

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान ऋषभ पंत एक शानदार खिलाड़ी हैं। और, मैच को किसी भी परिस्थिति से बाहर निकालने माहिर हैं। आपको बता दें, उनका कुछ महिनों पहले खतरनाक एक्सिडेंट हुआ था, लेकिन उसके बावजूद जिस तरह से उन्होंने मैच में विपसी की है, उससे इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है। पंत एक टॉप क्लास के बैट्समैन हैं और हालिया फॉर्म को देखते हुए उनसे टॉप क्लास के बैटिंग की उम्मीद की जा सकती है।

4. डेविड वार्नर

David Warner
David Warner

ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन डेविड वार्नर एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और कभी भी बैट से कोहराम मचा सकते हैं। वार्नर के कप्तानी में हीं सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 का आईपीएल खिताब अपने नाम किया था। ऐसे में दिल्ली से खेलते हुए वार्नर से एक खतरनाक पारी की उम्मीद की जा सकती है।

5. पृथ्वी शॉ

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

दिल्ली के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ फिलहाल अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन उनके फॉर्म और क्लास पर सवाल उठाना गलत होगा, क्योंकि वो कभी भी जबरदस्त फॉर्म में आकर बॉलर्स और विपक्ष की सारी मंशाओं पर पानी फेर सकतें हैं। हालांकि पृथ्वी ने पिछले अपने चार मैचों में खेलते हुए 151 रन बनाएं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories