शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS KKR IPL 2023: Rashid Khan ने रचा इतिहास, आईपीएल 2023...

GT VS KKR IPL 2023: Rashid Khan ने रचा इतिहास, आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक ली

Date:

Related stories

GT VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 के 13वां मुकाबले में राशिद खान ने इतिहास रच दिया। आईपीएल 2023 का 13वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस और केकेआर के बीच खेला गया। इस मैच में राशिद खान ने आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक ली। राशिद खान ने यह कारनामा पारी के 17वें ओवर में किया। राशिद खान की हैट्रिक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने सीजन की पहली हैट्रिक ली

दरअसल पारी का 17वां ओवर गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान करने आए। आते ही राशिद खान ने पहली गेंद पर आंद्रे रसेल को महज एक रनों पर आउट किया। राशिद खान ने आंद्रे रसेल को विकेटकीपर केएस भरत के हाथों कैच कराकर आउट किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए सुनील नारायण भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए। सुनील नारायण ने राशिद खान की गेंद पर जयंत यादव को कैच दिया और बिना खाता खोले आउट हुए। सुनील नारायण के आउट होने के बाद पिछले मैच के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर बल्लेबाज करने आए।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

राशिद खान हैट्रिक का वीडियो वायरल

शार्दुल ठाकुर भी राशिद खान की पहली गेंद खेलते हुए चारों खाने चित हो गए और आउट हो गए। शार्दुल ठाकुर राशिद खान की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर बोल्ड हो गए। राशिद खान ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिए। राशिद खान की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी शानदार गेंदबाजी का जमकर मजा ले रहे हैं।

आईपीएल 2023 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने राशिद

आईपीएल 2023 में राशिद खान सबसे अधिक विकेट लेने वालों गेंदबाजों की सूची में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। राशिद खान ने आईपीएल के पहले तीन मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट लिए है। राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में दो विकेट लिए थे, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स मैच में तीन विकेट चटकाए और अब राशिद खान ने केकेआर के खिलाफ सीजन की पहली हैट्रिक ली।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories