गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS KKR IPL 2023: Vijay Shankar ने खेली आतिशी पारी, अहमदाबाद...

GT VS KKR IPL 2023: Vijay Shankar ने खेली आतिशी पारी, अहमदाबाद में चौकों-छक्कों की बरसात

Date:

Related stories

GT VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 13वां लीग मुकाबला गुजरात टाइंटस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज विजय शंकर ने तूफानी पारी खेली। विजय शंकर ने इस मैच में केकेआर के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जमकर धुनाई की। विजय शंकर की आतिशी पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विजय शंकर ने खेली आतिशी पारी 

गुजरात टाइटंस के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर ने आतिशी पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाया। विजय शंकर ने महज 24 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान विजय शंकर ने पांच छक्के और चार चौके लगाए। यानी विजय शंकर ने 46 रन सिर्फ ब्राउंडी के जरिए बनाए। यही नहीं विजय शंकर ने पारी के आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर को तीन छक्के लगाकर कुल 20 रन बटौरे।

Also Read: Vijay Shankar: 18 करोड़ कमाने वाले ऑलराउंडर की पत्नी ने पहना 1100 रुपये का ड्रेस, सुंदरता के आगे महंगे कपड़े भी पड़े फीके

विजय शंकर शार्दुल ठाकुर को लगातार तीन छक्के लगाए

विजय शंकर ने शार्दुल ठाकुर के 20वें ओवर में तीन छक्के लगाए। विजय शंकर ने शार्दुल ठाकुर ने तीसरी गेंद पर मिड विकेट पर शानदार छक्का लगाया। इसके बाद अगली गेंद शार्दुल ठाकुर ने मिड ऑन की ओर की जिसे सीधे विजय शंकर ने मिड ऑन की मार दिया और गेंद पहले टावर पर जाकर गिरी। अगली गेंद फिर शार्दुल ठाकुर ने ओवर पिच गेंद की जिसे विजय शंकर ने फिर मिड विकेट की और मारकर छक्का बटौर लिया। ऐसे विजय शंकर ने ओवर से कुल 20 रन बनाए। विजय शंकर की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: Vijay Shankar: 18 करोड़ कमाने वाले ऑलराउंडर की पत्नी ने पहना 1100 रुपये का ड्रेस, सुंदरता के आगे महंगे कपड़े भी पड़े फीके

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories